लाइव टीवी

शौच के लिए गई युवती से गैंगरेप, पुलिस ने दोनों आरोपियों को धर दबोचा

Nagendra Kumar | News18 Bihar
Updated: December 9, 2019, 3:21 PM IST
शौच के लिए गई युवती से गैंगरेप, पुलिस ने दोनों आरोपियों को धर दबोचा
बिहार के बांका में हुई गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी

गैंगरेप (Gang Rape) घटना बिहार के बांका (Banka) जिले की है. युवती को इस घटना के बाद मेडिकल जांच (Medical Treatment) के लिए भेजा गया है वहीं आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है.

  • Share this:
बांका. बिहार में एक बार फिर से गैंगरेप (Gang Rape) की घटना सामने आई है. मामला जिले के बाराहाट थाना के केंदुआटिकर का है. जानकारी के मुताबिक गैंगरेप पीड़िता (Rape Victim) युवती घर में अकेली थी. इसी दौरान शौच के लिये जाने के समय पहले से घात लगाये युवक ने पकड़ कर पहले उसकी पिटाई की फिर मुंह में कपड़ा डालकर ईंट भट्ठा के पास दुष्कर्म किया. मामले की जानकारी होने पर मामला बाराहाट थाना पहुंचा जिसके बाद दोनों आरोपी युवकों के विरुद्ध केस (FIR) दर्ज कराया गया. बाराहाट पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

दुष्कर्म करने वाले दोनों युवक रिश्ते में भाई

बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी में से एक सोहन कुमार पीड़िता के साथ ट्यूशन पढ़ता था जिससे लड़की की जान पहचान भी थी. शौच के दौरान सबसे पहले सोहन नामक युवक दौड़ कर आया और लड़की से गलत हरकत करने का प्रयास किया. लड़की ने जब इसका विरोध किया तो विरोध करने पर मारपीट की गई. इसके बाद आरोपी ने दूसरे अपने रिश्ते के भाई श्रीकांत को बुलाया और बाद में दोनो दुष्कर्म किया. दोनों आरोपी को पीड़िता पहचानने का दावा भी कर रही है.

रिश्तेदार के यहां गई थी मां

घटना के वक़्त पीड़िता की मां भोज खाने के लिये अपने रिश्तेदार के यहां गई हुई थी जिससे पीड़िता घर में अकेली ही थी. मां के लौटने के बाद पीड़िता ने सारी घटना की जानकारी दी और मामला बाराहाट थाना तक पहुंचा और पुलिस कार्रवाई करते हुए दोनो आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

महिला थाना लायी गयी पीड़िता

खबर की जानकारी होते ही महिला थाना सक्रिय हुई. पीड़िता को परिजनों के साथ बांका महिला थाना लाया गया जहां युवती से घटना की विस्तृत जानकारी लेते हुए दोनों युवकों सोहन और श्रीकांत कुमार के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. महिला थाना की देखरेख में अब युवती को सदर अस्पताल मेडिकल जांच के लिये ले जाया जा रहा है. महिला थानाध्यक्ष ने मामले की पुष्टि करते हुए दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही.ये भी पढ़ें- Delhi Fire: 'फैक्ट्री मालिक ने कहा- सब ठीक है, फिर मोबाइल ऑफ कर लिया'

ये भी पढ़ें- दिल्ली हादसे में बिहार के 30 मजदूरों की मौत, कुछ ने बिल्डिंग से कूदकर बचाई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 3:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर