Home /News /bihar /

बांका में लूट की बड़ी वारदात, सड़क जाम कर गाड़ियों से घंटो लूटपाट करते रहे डकैत

बांका में लूट की बड़ी वारदात, सड़क जाम कर गाड़ियों से घंटो लूटपाट करते रहे डकैत

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

    बिहार के बांका में सड़क लुटेरों ने जमकर उत्पात मचाया है. शनिवार की देर रात लुटेरों ने करीब दो दर्जन वाहनों से लाखों रुपये का सामान लूटा और फायरिंग कर दहशत फैलाया. घटना बांका थाना के कटोरिया-बांका मार्ग के दौना मोड़ के पास की है.

    घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दौना मोड़ के पास करीब दो दर्जन यात्री वाहन सहित निजी वाहनों से हथियार और बम के बल पर अपराधियों ने करीब एक घंटे तक लूटपाट की. करीब दस की संख्या में मौजूद अपराधियों के हाथ में पिस्तौल और बम था जिससे वो लगातार फायरिंग और बम फोड़ कर लोगों में दहशत फैला रहे थे. घटना को अंजाम देने के दौरान विरोध करने पर कुछ लोगों के दास मारपीट भी की गयी है.

    ये भी पढ़ें- सारनाथ एक्सप्रेस में ट्रेन लुटेरों का तांडव, चेन पुलिंग कर लूट की घटना को दिया अंजाम

    पीड़ितों में एक युवक ऐसा भी था जो अमेरिका से अपने पिता के बारहवीं में शामिल होने के लिये बांका आ रहा था उसके साथ भी मारपीट कर उसका करीब पचास हजार रुपये और महत्वपूर्ण कागजात भी लूट लिया गया. घटना के बाद जब पीड़ित लोग सुबह घटनास्थल पर पहुंच तो उन्हें उनके ब्रीफकेस, करीब आधा दर्जन मोबाइल जिसे तोड़ दिया गया था मिले.

    फिलहाल पीड़ित बांका में अपनी फरियाद लिखवाने पहुंचे हुए हैं. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

    रिपोर्ट- नागेंद्र द्विवेदी

    Tags: Bihar News

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर