लाइव टीवी

दो दिन पहले घर से गायब हुई थी युवती, अब पेड़ से लटकती मिली लाश

Nagendra Kumar | News18 Bihar
Updated: December 10, 2019, 4:25 PM IST
दो दिन पहले घर से गायब हुई थी युवती, अब पेड़ से लटकती मिली लाश
बांका में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

बांका (Banka) में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस (Police) फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद हर एक बिंदु पर जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है.

  • Share this:
बांका. बिहार के बांका (Banka) में दो दिनों से लापता युवती (Missing Girl) का शव पेड़ से लटकता मिला है. शव (Dead Body) मिलने से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है. घटना बांका थाना के हथगढ़ भोरवा झील के पास की है. मंगलवार की सुबह धान काटने के लिये खेत जा रही महिलाओं ने लटके हुए शव को देखा जिसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गयी. बाद में पुलिस (Police) को जानकारी मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये बांका सदर अस्पताल भेजा. इस घटना को लेकर लोगो में तरह-तरह की चर्चा है.

घर में श्राद्ध कार्यक्रम के दौरान गायब हुई थी युवती
राजेश राय की दो पुत्री और दो पुत्रों में मृतक बबिता सबसे बड़ी थी. मृतका के पिता का कहना है कि कुछ दिन पहले पिता शीलधर राय की मृत्यु होने के बाद रविवार को श्राद्ध कार्यक्रम का अंतिम दिन था. लोगों की घर में भीड़-भाड़ थी इसी बीच बबीता घर से गायब हो गई. काफी खोज बीन करने के बाद भी वो नहीं मिली और इसके बाद ग्रामीणों द्वारा सुबह बच्ची का शव पेड़ से लटके होने की सूचना मिली.

हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने की आशंका

मृतका के पिता राजेश राय सहित अन्य सदस्य की मानें तो घर में भीड़-भाड़ के बीच किसी के द्वारा गायब कर हत्या कर शव लटकाने की आशंका व्यक्त कर रहे हैं. परिजनों की मानें तो गायब होने के बाद रिश्तेदार सहित अन्य जगहों पर उसकी काफी खोजबीन की गई लेकिन पता नहीं चल सका.

पुलिस का बयान
घटना की जानकारी होने पर स्वयं बांका थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की. उन्होंने परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये बांका भेज दिया है. पुलिस फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद हर एक बिंदु पर जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 4:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर