बांका: घर में अकेले रह रहे बुजुर्ग की गला दबाकर हत्‍या

ये घटना धोरैया थाना की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक नरेश प्रसाद सिंह अपने घर में अकेले में रहते थे, तभी मौका पाकर अचानक घर में घुसे अपराधियोंं ने बुजुर्ग की गला दबाकर हत्‍या कर दी.

News18 Bihar
Updated: July 27, 2018, 4:28 PM IST
News18 Bihar
Updated: July 27, 2018, 4:28 PM IST
बिहार के बांका जिले में अकेले रह रहे एक बुजुर्ग की अपराधियों ने गला दबाकर हत्या कर दी. घर में लूट-पाट की नीयत से घुसे अपराधियों ने बुजुर्ग पर हमला कर दिया. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. गांव में पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है.

ये घटना धोरैया थाना की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक नरेश प्रसाद सिंह अपने घर में अकेले में रहते हैं. वे एक किराया की दुकान चलाते हैं. बीती रात इनके घर में कुछ अपराधी घर में घुस आए और लूट-पाट करने के साथ-साथ बुजुर्ग की हत्‍या कर दी. इस घटना से पूरे इलाके में चीख-पुकार मच गई. घटनास्‍थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. वहीं शव को कब्जा में ले लिया है.

यह भी  पढ़ें:  पाकिस्तान: आधिकारिक नतीजे घोषित, PTI बनी सबसे बड़ी पार्टी  

यह भी पढ़ें: एलटी ग्रेड टीचर भर्ती परीक्षा 2018: UPPSC की बड़ी लापरवाही, परीक्षा से ठीक पहले बदला केंद्र 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2018, 3:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...