गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला बांका, एक की हत्या तो दूसरे के पैर में लगी गोली
Banka-Bihar News in Hindi

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला बांका, एक की हत्या तो दूसरे के पैर में लगी गोली
बांका में हुई हत्या की घटना के बाद मौके पर जमा भीड़

बांका में हुई गोलीबारी की इन दोनों घटना में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

  • Share this:
बांका. बिहार के बांका (Banka) में अपराधियों ने गोलीबारी (Firing) की दोहरी घटना को अंजाम दिया है. गोलीबारी की ये दोनों घटना जिला के बौन्सी थाना और रजौन थाना क्षेत्र की है जो रविवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. बौन्सी थाना क्षेत्र के कहराबन्ध में जहां 40 वर्षीय युवक बुल्ला यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी वहीं रजौन थाना क्षेत्र के बामदेव झिटका में दो पक्षो की खूनी झड़प में अंधाधुंध गोलीबारी हुई.

सोए हुए युवक की गोली मारकर हत्या

बौंसी की घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बुल्ला यादव की हत्या पुरानी रंजिश में कई गयी है. पिछले कुछ दिनों से रंजिश को लेकर बुल्ला यादव अपने कहरा बांध के दोस्त अमित यादव के यहां रहता था. रोज की तरह वो सोया था इसी बीच पहले से घात लगाए किसी ने अहले सुबह उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. मृतक का छोटा भाई हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बता रहा है. मृतक बुल्ला बांका थाना के मजलिशपुर के बजरंगी यादव का पुत्र था. वो पिछले दिनों मजलिशपुर और नवटोलिया के बीच दो पक्षो की खूनी झड़प का मुख्य अभियुक्त.



पुरानी रंजिश में गोलीबारी
गोलीबारी की दूसरी घटना रजौन थाना क्षेत्र के बामदेव झिटका की है. बताया जा रहा है कि दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश और पैसे के लेनदेन को लेकर खूनी झड़प हुई. एक पक्ष के दबंगों की ओर से दूसरे पक्ष के साथ मारपीट और अंधाधुंध गोलीबारी और उसके घर फूंकने की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना में रामधारी पासवान को जहां पैर में गोली लगी है वहीं घर की दो महिलाओं समेत पांच लोग जख्मी हैं. सभी के इलाज रजौन स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है.

मामले की जांच में लगी पुलिस

पिछले दिनों भी इसी मामले को लेकर दोनों पक्ष में झड़प भी हुई थी जिसको लेकर मामला पुलिस तक भी पहुंचा था. बौंसी के थानाध्यक्ष राजेश यादव ने हत्या की घटना की पुष्टि करते हुए मामले की छानबीन करने की बात कही. रजौन के इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने भी झिटका की घटना की पुष्टि करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी होने की बात कह रहे हैं. अब तक दोनों मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading