भाई की साली से चोरी-छिपे मिलता था युवक, गांववालों ने रचा दी शादी

सोमवार को प्रेमी जोड़े को गांववालों ने मिलते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद लोगों ने तुरत-फुरत तैयारियां कीं और गांवभर के सामने उनका विवाह करवा दिया.

News18 Bihar
Updated: October 23, 2018, 5:34 PM IST
News18 Bihar
Updated: October 23, 2018, 5:34 PM IST
बांका में एक अजीबोगरीब वाकया हुआ, जहां चचेरे भाई की साली से चोरी-चुपके मिलने की सजा युवक को उससे शादी के तौर पर चुकानी पड़ी. पंचों ने प्रेमी जोड़े को उसी वक्त सार्वजनिक शादी का फरमान सुना दिया. इसके बाद से इलाके में इस अनोखी सजा की चर्चा जोरों पर है.

वाकया जयपुर थाना के कटियारी पंचायत के बेलटीकरी गांव का है. यहां बांका थाने का निवासी राजेश तुरी अक्सर अपने चचेरे भाई के ससुराल बेलटीकरी आया-जाया करता. यहीं पर उसकी भाई की साली से मुलाकात हुई और जल्द ही दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. मुलाकातें होने लगीं.



युवक लगातार युवती से चोरी-छिपे मिला करता. इस बात की सुगबुगाहट तो थी लेकिन किसी के पास कोई सबूत नहीं था. सोमवार को प्रेमी जोड़े को गांववालों ने मिलते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद लोगों ने तुरत-फुरत तैयारियां कीं और गांवभर के सामने उनका विवाह करवा दिया. सबूत के तौर पर फोटो भी खींची गई ताकि दोनों में से कोई इससे मुकरे नहीं. शादी के बाद से गांवभर में इस आनन-फानन हुई शादी की चर्चा हो रही है. (रिपोर्ट- नागेंद्र)

ये भी पढ़ें-

लोजपा, रालोसपा ने सीट शेयरिंग से किया इनकार, जदयू ने कहा भाजपा से 50-50 की डील

10वीं पास ले सकते हैं गैस सिलेंडर की एजेंसी, ये है अप्लाई करने का तरीका 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...