झारखंड के गोड्डा में नाबालिग के साथ रेप, भटककर बिहार के बांका पहुंची बच्ची, फिर...
Godda News in Hindi

झारखंड के गोड्डा में नाबालिग के साथ रेप, भटककर बिहार के बांका पहुंची बच्ची, फिर...
झारखंड के गोड्डा में नाबालिग बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. (सांकेतिक तस्वीर)

कुछ दिन पहले बच्ची (Minor Girl) अपनी बुआ के घर आई. यहीं आरोपी युवक विमल हांसदा ने शुक्रवार को पहले उसके साथ मारपीट की और फिर दुष्कर्म (Rape) किया.

  • Share this:
बांका. बिहार के बांका में अगवा कर एक बच्ची (Minor Girl) के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया. घटना के बाद आरोपी (Accused) फरार हो गया. वहीं नाबालिग पीड़िता भटक कर बांका के बौंसी पहुंच गई. बच्ची झारखंड के गोड्डा जिले के पथरगामा थाना क्षेत्र की रहने वाली है. कुछ दिन पहले वह बुआ के घर आई थी. जहां उसके साथ धिनौनी घटना को अंजाम दिया गया.

घटना के बारे में बताया गया कि 13 वर्षीय पीड़िता झारखंड के गोड्डा जिला के पथरगामा थाना क्षेत्र की रहने वाली है. कुछ दिन पहले वह इसी थाना क्षेत्र के खेरवार गांव में अपनी बुआ के घर आई. यहीं आरोपी युवक विमल हांसदा से उसकी पहचान हुई. शुक्रवार को वह बच्ची को अपने साथ अकेले में ले जाकर पहले मारपीट की और फिर दुष्कर्म किया. बाद में पथरगामा के ही गांधीग्राम के पास छोड़कर भाग गया. पीड़ित लड़की वहां से भटकते हुए शनिवार को बांका के बौंसी बाजार पहुंच गई.

बौंसी में बेसुध अवस्था में मिली बच्ची 



बौंसी में बच्ची की बेसुध अवस्था को देखकर स्थानीय पत्रकार ने उसे रेफरल अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका इलाज किया गया. बौंसी थाना प्रभारी राजेश यादव ने अस्पताल पहुंचकर बच्ची से पूछताछ की. घटना की सूचना पथरगामा पुलिस को भी दी गई है.
नर्स को बताई आपबीती 

पीड़िता काफी डरी सहमी होने के कारण एक आदिवासी नर्स को अपनी आपबीती बतायी. बच्ची ने बताया कि उसके साथ आरोपी विमल हांसदा ने पहले मारपीट की, फिर दुष्कर्म किया. बच्ची को बौंसी से बांका रेफर कर दिया गया है.

उधर, पथरगामा थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह दलबल के साथ बौंसी पहुंचे और पीड़िता से पूछताछ कर उसे इलाज के लिए गोड्डा ले जाने की बात कही. बच्ची के बयान पर पथरगामा थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading