Home /News /bihar /

road accident 4 person died in different accidents while 2 other got injured today nodmk8

बांका में 24 घंटे में 4 युवकों की अलग-अलग दुर्घटना में मौत, 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी

बांका जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सोमवार को हुई दुर्घटना में चार युवकों की जान चली गई

बांका जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सोमवार को हुई दुर्घटना में चार युवकों की जान चली गई

Bihar News: बाल कटवा कर मोटरसाइकिल से तीन युवक लौट रहे थे. इस दौरान सामने से आती तेज रफ्तार ट्रक से बचने के क्रम में उनकी बाइक पेड़ से जा टकरायी. इस हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो अन्य बुरी तरह जख्मी हो गये. दोनो घायलों को बेहतर ईलाज के लिये देवघर रेफर कर दिया गया है

अधिक पढ़ें ...

बांका. बिहार के बांका (Banka) जिला के लिए सोमवार का दिन काफी मनहूस साबित हुआ. यहां अलग-अलग घटनाओं में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. जहां दो युवकों की सड़क दुर्घटना (Road Accident) में जान चली गई तो वहीं ताड़ के पेड़ से दब कर एक शख्स की मौत हो गई. इसके अलावा, तीन दिन से लापता एक युवक की भी मौत हो गई. पहली घटना कटोरिया थाना क्षेत्र के बहदिया मोड़ के समीप की है जहां विक्रम नामक 15 वर्षीय लड़के की दर्दनाक मौत हो गयी. वो अपने परिजनों के साथ बांका से जमुई के झुमराज स्थान पूजा करने जा रहा था. रास्ते में बहादिया मोड़ के समीप वो अन्य लोगों के साथ लघुशंका करने के लिए ऑटो से उतरा था. तभी विपरीत दिशा से आ रही जीप ने उसे टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई.

दूसरी घटना सुईया ओपी के सतलेटवा मोड़ की है जहां बाल कटवा कर मोटरसाइकिल से तीन युवक लौट रहे थे. इस दौरान सामने से आती तेज रफ्तार ट्रक से बचने के क्रम में उनकी बाइक पेड़ से जा टकरायी. इस हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो अन्य बुरी तरह जख्मी हो गये. दोनो घायलों को बेहतर ईलाज के लिये देवघर रेफर कर दिया गया है.

वहीं, तीसरी घटना रजौन थाना क्षेत्र के खैरा महादलित टोला की है जहां एक युवक की ताड़ के पेड़ के नीचे दबने से मौत हो गई. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गांव का भिखारी हरिजन अपने खेत में लगे नीम और ताड़ का पेड़ कटवा रहा था. वहां अन्य लोगों के साथ सोनू कुमार नामक युवक मौजूद था. तभी अचानक ताड़ का पेड़ कट कर नीचे गिरा जिसकी चपेट में सोनू आ गया और उसकी मौत हो गयी.

चौथी घटना चांदन थाना क्षेत्र के आजाद नगर की है जहां तीन दिन से लापता एक युवक का शव कुएं से बरामद हुआ. मृतक दीपक थाना क्षेत्र के झिगुड़ी का रहने वाला था. तीन दिन पहले वो अचानक लापता हो गया था. परिजनों के द्वारा दीपक की काफी खोजबीन की गई, लेकिन कहीं कुछ पता न चला. सोमवार को अचानक लोगों की नर आजाद नगर स्थित एक कुएं में तैरते हुए शव पर पड़ी जिसकी स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कुएं से निकलवाया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिये बांका भेज दिया.

Tags: Accident, Banka News, Bihar News in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर