स्कूल वैन और कार के बीच टक्कर, 8 स्कूली बच्चे हुए घायल

घटना कटोरिया थाना के अभरखा के पास की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि संत अरविंदो कॉन्वेंट की गाड़ी बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी.

News18 Bihar
Updated: December 17, 2018, 12:38 PM IST
स्कूल वैन और कार के बीच टक्कर, 8 स्कूली बच्चे हुए घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: December 17, 2018, 12:38 PM IST
बिहार के बांका जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां स्कूल वैन और मारुती कार के बीच सीधी टक्कर हो गई. इस हादसे में 8 स्कूली बच्चे गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं. सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, घटना कटोरिया थाना के अभरखा के पास की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि संत अरविंदो कॉन्वेंट की गाड़ी बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी. तभी विपरीत दिशा से आ रही मारुती कार से उसकी टक्कर हो गई, जिसमें 8 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी बच्चों को स्थानीय लोगों के सहयोग से कटोरिया रेफरल अस्पताल भर्ती कराया गया. इलाज कर रहे चिकित्सकों ने सभी बच्चों को खतरे से बाहर बताया है.



ये भी पढ़ें- फ्तार का कहर: ट्रक से टक्कर में उड़े कार के परखच्चे, पति-पत्नी समेत चार की दर्दनाक मौत

बता दें कि कटिहार जिले में भी सोमवार सुबह ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि कुर्सेला थाना क्षेत्र के कुर्सेला चौक पेट्रोल पंप के सामने नेशनल हाइवे पर अनियंत्रित ट्रक और टियागो कार की आमने-सामने जोरदार ढंग से टक्कर हो गई. जिसमें पति-पत्नी के साथ चार लोगों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- वृंदावन में घूमने से मिली तीन राज्य में जीत, अब विरोधियों पर चलेगा सुदर्शन: तेजप्रताप

रिपोर्ट- नागेन्द्र
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...