बिहार: बोरे से निकली युवती की लाश, गर्दन पर अंडरगार्मेंट लिपटे मिलने से रेप की अशंका

सांकेतिक तस्वीर)

सांकेतिक तस्वीर)

युवती का शव बोरे में बंद मिलने से सनसनी फैल गई. युवती के गर्दन पर शव मिलने के साथ ही एक अंडर गारमेंट भी मिला है, जिससे युवती के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने की आशंका जतायी जा रही है.

  • Share this:
बांका. बोरे में बंद बहियार से एक अज्ञात युवती का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. घटना बांका ( Banka) जिले के सदर अनुमंडल के नवादा बाजार की है. शव सहायक थाना के बडक़ी बांध पूल के नीचे महगामा बहियार से बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि बहियार में लोग घास काटने के लिये गए थे, इसी बीच एक प्लास्टिक के बोरी में बंद युवती की शव मिलने से स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच करते हुए शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिये बांका भेज दिया है.

मृत युवती नारंगी रंग का कपड़े पहने हुई थी. जिसे कोई भी पहचानने से इनकार कर रहा है. घटना को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. बताया जा रहा है कि युवती के गर्दन पर शव मिलने के साथ ही एक अंडर गारमेंट भी मिला है, जिससे युवती के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने की आशंका जतायी जा रही है. इस बाबत नवादा बाजार सहायक थानाध्यक्ष नसीम खान कैमरे पर कुछ भी बोलने से इनकार किया है. वहीं घटना को देर रात अंजाम देने की आशंका जतायी जा रही है. यही नहीं ये भी आशंका जताई जा रही है, कि कहीं दूसरी जगह हत्या कर शव को ठिकाना लगाने के नियत से रात के अंधेरे में कोई शव फेंक दिया हो.

फिलहाल पुलिस हर बिंदु पर जांच करते हुए शव की पहचान करने में जुटी हुई है. गौरतलब है कि घटनास्थल के आसपास कई घनी आबादी का गांव है, जिससे ऐसी घटना को अंजाम देना काफी कठिन बताया जा रहा है.

पुलिस कर रही जांच
इस बाबत थानेदार नसीम खान ने अज्ञात महिला के शव मिलने की पुष्टि करते हुए हर बिंदु पर जांच करते हुए युवती के शव पहचान कराने की बात कह रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज