लाइव टीवी

नेशनल हाईवे पर हादसे का शिकार हुई मिनी बस, 30 यात्री जख्मी
Banka-Bihar News in Hindi

Nagendra Kumar | News18 Bihar
Updated: February 7, 2020, 10:45 AM IST
नेशनल हाईवे पर हादसे का शिकार हुई मिनी बस, 30 यात्री जख्मी
बांका में हादसे का शिकार हुए घायलों का इलाज करते डॉक्टर

सभी लोग मधुबनी के बिरौल से मंटू कामत के पुत्र के मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिये देवघर जा रहे थे इसी दौरान बस हादसे का शिकार हो गई.

  • Share this:
बांका. बिहार के बांका में शुक्रवार को हुए एक सड़क हादसे में 30 लोग जख्मी हो गए. हादसा मिनी बस के असंतुलित होकर पलटने से हुआ जिससे उसमें सवार करीब दर्जन भहर महिलाओं और बच्चे सहित कई लोग जख्मी हो गए. हादसे का शिकार हुए सभी लोग मधुबनी जिला के बेनीपट्टी स्थित बिरौल के रहने वाले हैं. घटना बांका थाना के बांका-काटोरिया राष्ट्रीय राजमार्ग के मंगरा मोड़ की है. सभी का इलाज बांका सदर अस्पताल में चल रहा है और सभी की स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है.

मुंडन संस्कार के लिए देवघर जा रहा था परिवार

बताया जा रहा है कि सभी लोग मधुबनी के बिरौल से मंटू कामत के पुत्र के मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिये देवघर जा रहे थे. बस में सवार मंटू कामत के रिश्तेदार और कुछ ग्रामीण सवार थे. इसी बीच तीखे मोड़ पर बस पलट गयी जिसमें सवार सभी लोग बस के नीचे दब गए. घटना की जानकारी होते ही आसपास के ग्रामीण घटना स्थल पहुंचे और सभी जख्मियों को बस के नीचे और अंदर से बाहर निकालते हुए एम्बुलेंस से बांका सदर अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज का चल रहा है. घटना में मंटू कामत उसकी पत्नी सहित लोगों का इलाज चल रहा है. घायल लोगो की मानें तो दुर्घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा राहत कार्य चलाने से लोगों की जान बची.

चिकित्सक का बयान

जख्मी का इलाज कर रहे डॉक्टर फारूक की मानें तो फिलहाल सभी का प्राथमिक इलाज किया जा चुका है जिसमें अधिकांश अब तक खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. कुछ वैसे लोगों पर जो गंभीर रूप से जख्मी हैं विशेष नजर रखने की बात कहते हुए जरूरी होने पर भगालपुर रेफर करने की बात कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें- खुलासा: नीतीश के अफसरों के कारण ही डूबा था पटना, जांच रिपोर्ट में हुआ खुलासा

ये भी पढ़ें- बिहार पुलिस के DG बोले- चेक पोस्ट-ट्रैफिक ड्यूटी लेने के लिए घूस देते हैं जवान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 10:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर