Home /News /bihar /

कार-ऑटो के बीच भीषण टक्कर, बी.एड की छात्रा समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत

कार-ऑटो के बीच भीषण टक्कर, बी.एड की छात्रा समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार के बांका में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत के बाद पहुंची पुलिस

बिहार के बांका में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत के बाद पहुंची पुलिस

Banka Road Accident: बांका में हुई इस दुर्घटना के बाद कार सवार चार लोग फरार हो गए. घटना के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंची जहां दोनों वाहनों को जब्त करने के साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी है.

बांका. बिहार के बांका में ऑटो और कार के बीच हुए भीषण टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत (Banka Road Accident) हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में ऑटो सवार एक छात्रा सहित पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी जख्मी को गंभीर स्थिति में बाँका सदर अस्पताल में इलाज हुआ जहां से गंभीर स्थिति में पांचों को भागलपुर (Bhagalpur) रेफर कर दिया गया. घटना बांका-ढाका मोड़ मार्ग पर जोगडीहा के समीप की है.

बताया जा रहा है कि ऑटो सवार लोग बौन्सी की ओर जा रहे थे. ऑटो में बौन्सी स्थित अद्वैत मिशन बीएड कॉलेज की छात्रा नम्रता यादव जो कि बांका की रहने वाली है सहित पांच लोग सवार थे. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों के साथ ही बांका पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और राहत कार्य चलाते हुए सभी को सदर अस्पताल भेज दी है. बाद में जख्मी लोगों की स्थिति नाजुक होते देख चिकित्सक सभी को भागलपुर जवाहर लाल मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान बीएड कॉलेज की छात्रा नम्रता यादव, आदिल अंसारी सहित तीन की मौत हो गई.

नम्रता यादव रोज की तरह गुरुवार को भी बांका से बौन्सी स्थित बीएड कॉलेज ऑटो से जा रही थी. इसी बीच तेज रफ्तार से दौड़ रही कार से टक्कर हो गयी. बाकी लोग भी अपने-अपने काम से बाराहाट और बौन्सी जा रहे थे. मौत की सूचना के बाद सभी के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल बांका पुलिस भी घटनास्थल से दोनों वाहनों को जब्त कर थाना लाने का प्रयास कर रही है, साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गयी है.

Tags: Banka News, Bihar News, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर