Banka News: रफ्तार का कहर, दो बाइक की टक्कर में तीन युवकों की मौत

बिहार के बांका में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत (सांकेतिक फोटो)

Banka Road Accident: बिहार के बांका में हुई इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस मामले की पड़ताल के लिए पहुंची. तीन युवकों की मौत के बाद उनके परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

  • Share this:
बांका. बिहार के बांका में दो बाइकों के बीच सीधी टक्कर में तीन युवकों की दर्दनाक मौत (Three Death In Banka) हो गई . घटना बांका जिले के सदर अनुमण्डल के खेसर थाना के रामसरैया मोड़ के पास की है. बताया जा रहा है कि दोनों युवक राहुल तांती और शिवन तांती जो खेसर के टेंगपंजा के रहने वाले थे. वे एक भोज में खेसर जा रहे थे, इसी बीच तेज बारिश होने से दोनों युवक अपने घर लौटने लगे. लौटने के दौरान दूसरी ओर से आ रही बाइक (Bike Accident) से उनकी सीधी टक्कर हो गई.

घटना के बाद तीनों युवकों को बांका सदर अस्पताल लाया गया लेकिन तब तक तीनों युवकों की मौत हो चुकी थी. तीनों युवकों की मौत के बाद उनके परिजन सदर असप्ताल परिसर में दहाड़ मारकर रो रहे हैं. मृतक राहुल के भाई प्रदीप तांती का कहना है कि मेरा भाई अपने दोस्त शिवन के साथ भोज खाने के लिये जा रहा था इसी बीच उसकी बाइक की अन्य बाइक से टक्कर होने से मौत हो गई. बांका में हुई इस घटना के बारे में स्थानीय लोगो से जानकारी मिली.

हादसे में मौत का शिकार तीसरे युवक का नाम बादशाह है वो भीतिया का रहने वाला है. वो अपनी अपाची गाड़ी से खेसर कुछ सामान लाने जा रहा था इसी बीच बाइक से टक्कर होने से उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जानकारी मिलने के बाद सदर अस्पताल पहुंची है और मामले की जांच करते हुए बयान दर्ज कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.