लाइव टीवी

पिता को लाने दोस्त के साथ जा रहा था युवक, सड़क हादसे में दोनों की गई जान

Nagendra Kumar | News18 Bihar
Updated: November 18, 2019, 8:21 AM IST
पिता को लाने दोस्त के साथ जा रहा था युवक, सड़क हादसे में दोनों की गई जान
बांका में सड़क हादसे का शिकार हुआ परिवार

बांका (Banka) में हुए सड़क हादसे (Road Accident) में जान गंवाने वाले दोनों युवक जिगरी दोस्त थे और इसी साल दोनों ने मैट्रिक की परीक्षा पास की थी.

  • Share this:
बांका. बिहार के बांका (Banka) में सड़क हादसे (Road Accident) में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए दो युवक जो आपस में दोस्त हैं बाइक से अपने पिता को बांका से लेने आ रहे थे. घटना बांका थाना के कमलडीह चौक के पास की बतायी जा रही है. इस दुर्घटना में 18 वर्षीय श्यामसुंदर तांती की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी वहीं दूसरे युवक प्रदीप ठाकुर की मौत भागलपुर इलाज के लिये ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गई.

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

घटना की सूचना पर पुलिस घटना स्थल से दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिये बांका भेज दिया है वहीं मामले की जांच भी शुरू कर चुकी है. दोनों युवक दोस्त हैं और बांका थाना क्षेत्र के कुशहा के रहने वाले हैं. घटना के बाद से दोनों परिवार का रोते-रोते बुरा हाल है वहीं पूरे गांव में मातम का माहौल कायम है.

दोस्त की बाइक मांग कर पिता को लाने जा रहा था प्रदीप

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि प्रदीप के पिता धनंजय ठाकुर राँची से घर का कुछ सामान लेकर आ रहे थे जिनको लेने के लिये प्रदीप अपने दोस्त के साथ आ रहा था. इसी बीच सड़क निर्माण में लगी पानी का टैंकर सड़क किनारे खड़ी थी जिसमें सीधी टक्कर होने से घटना घट गई. प्रदीप के पिता रांची में प्राइवेट नौकरी करते हैं जो आज घर लौट रहे थे. श्यामसुंदर के पिता भी दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी कर परिवार की परवरिश करते हैं. दोनो युवक अपने घर के भाइयों में सबसे बड़े थे.

दोनों दोस्तों ने इसी साल पास की थी मैट्रिक की परीक्षा

संयोग की बात है कि प्रदीप और श्यामसुंदर दोनो साथ में पढ़ाई करते थे. इस बार दोनों ने मैट्रिक की परीक्षा पास की थी. ग्रामीणों की बात मानें तो दोनों में काफी घनिष्ठ मित्रता थी और अक्सर बांका भी किसी काम के लिये दोनों साथ ही आया करते थे. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी जांच के लिए पहुंची.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 8:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...