Home /News /bihar /

बांका में सोशल डिस्टेंसिंग की सलाह देना चाचा को पड़ा महंगा, भतीजों ने किया घायल

बांका में सोशल डिस्टेंसिंग की सलाह देना चाचा को पड़ा महंगा, भतीजों ने किया घायल

चाचा असगर को उनके भतीजों ने मारकर घायल कर दिया.

चाचा असगर को उनके भतीजों ने मारकर घायल कर दिया.

बिहार के बांका जिले में एक गांव में ही एक चाचा द्वारा अपने भतीजों और अन्य युवकों को सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने की नसीहत देना नागवार गुजरा. भतीजों व अन्य युवकों ने चाचा पर जानलेवा हमले कर दिया. इस घटना में दो लोग जख्मी हो गए.

बांका. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से बचने के लिये लॉक डाउन (lockdown) लागू है. इस समय लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंसिग (Social Distancing) इस वायरस से बचाव का सबसे कारगर तरीका है. हालांकि, बिहार के बांका जिले में एक गांव में ही एक चाचा द्वारा अपने भतीजों और अन्य युवकों को सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने की नसीहत देना नागवार गुजरा. भतीजों व अन्य युवकों ने चाचा पर जानलेवा हमले कर दिया. इस घटना में दो लोग जख्मी हो गए. यह मामला बांका जिले के अमरपुर थाना के बनहारा का बताया जा रहा है.

बहनोई भी हो गया जख्मी

यह बताया जा रहा है कि असगर अली अमरपुर से जब अपने गाँव लौट रहा था तो मस्जिद के पास दुकान पर लगी भीड़ में अपने भतीजे सहित अन्य युवकों को दूरी बनाकर खड़े रहने की बात कही. इतना कहना था कि दोनो भतीजे लाठी, डंडे और रॉड से उनपर पिल पड़े. बाद में बड़े भाई और भाभी ने भी पिटाई कर दी. हमले की खबर पाकर असगर का दामाद बचाने के लिये आगे आया, जिसमें वे भी बुरी तरह जख्मी हो गए. घटना की जानकारी होने पर अमरपुर पुलिस घटना स्थल पहुंचकर दोनों जख्मी को रेफ़रल अस्पताल इलाज करने के लिये भेजते हुए जख्मी के बड़े भाई और भाभी को हिरासत में लेकर थाने लायी है. वहीं हमला करने वाले दोनों भतीजे फरार हो गए हैं.

पीड़ित ने हमला करने की ये वजह बताई

जख्मी असगर और उसके दामाद की मानें तो बनहारा में कुछ दिन पहले सात लोग बाहर से आए हुए थे जिसकी जानकारी मिलने पर आज पुलिस बनहारा पहुंची थी जिसको लेकर ग्रामीणों को शक था कि बाहर से आये आदमी की सूचना प्रशासन तक पहुंचाने का शक लोग मेरे ऊपर कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मैंने दुकान पर लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर खड़े होने की बात की तो मुझपर मेरे भतीजों और वहां खड़े कुछ युवकों ने हमला कर दिया.

आरोपी भाई और भाभी को पुलिस ने हिरासत में लिया

भतीजे के बारे में यह बताया जा रहा है कि दोनों आपराधिक प्रवृत्ति के हैं. फिलहाल मामले में असगर की ओर से बड़े भाई, भाभी और भतीजे के ऊपर लॉक डाउन पालन करने को लेकर सलाह देने पर उनपर जानलेवा हमला करने को लेकर मामला दर्ज करने की बात कही गई है. पुलिस जख्मी के बड़े भाई और भाभी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: Lockdown: छपरा में मजदूरों से खाली कराया मकान, लैंडलॉर्ड ने कहा- नेपाल चले जाओ

बिहार के युवक की कोरोना से मौत, 48 घंटे में ही आई निगेटिव रिपोर्ट, होगी जांच

आपके शहर से (बांका)

बांका
बांका

Tags: Bihar News, COVID-19 pandemic, Social Distancing

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर