• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Banka News: ओवरलोडेड ट्रक ने पुलिस पेट्रोलिंग जीप को रौंदा, एक जवान की दर्दनाक मौत

Banka News: ओवरलोडेड ट्रक ने पुलिस पेट्रोलिंग जीप को रौंदा, एक जवान की दर्दनाक मौत

बांका में ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुई पुलिस की जीप

बांका में ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुई पुलिस की जीप

Banka Road Accident: बांका में हुई इस दुर्घटना के बारे में रजौन थनाध्यक्ष बुद्धदेव पासवान ने बताया कि जवान लोग सड़क किनारे गाड़ी लगाकर गश्ती के दौरान खड़े थे, इसी बीच तेज गति से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को रौंदा और फरार हो गया. इस हादसे में एक जवान की मौत हो गई.

  • Share this:

बांका. बिहार के बांका में ओवरलोडेड ट्रक ने पुलिस की गश्ती टीम (Police Patrolling Team) को भागने के क्रम में कुचल दिया. इस हादसे में ट्रक की चपेट में आने से एक होमगार्ड (Homeguard) जवान सज्जो यादव की दर्दनाक मौत हो गई जबकि कुछ जवान बाल-बाल बच गए. घटना बांका जिले के रजौन थाना के राजावर मोड़ के पास सोमवार को अहले सुबह की है. बताया जा रहा है कि अहले सुबह रजौन पुलिस की टीम एएसआई संतोष ठाकुर के नेतृत्व में जवानों के साथ गश्ती के लिए निकली थी.

राजावर मोड़ के पास सड़क किनारे रजौन थाना की बोलेरो खड़ी कर ओवरलोडेड वाहनों को रोकने का प्रयास किया जा रहा था. इसी बीच एक ट्रक पुलिस की वाहन को क्षतिग्रस्त करते और जवान सज्जो को रौंदते हुए फरार हो गया. इस दौरान साथ में खड़े अन्य जवान बाल-बाल बच गए. दुर्घटना इतना भयावह था कि पुलिस की बोलेरो जीप के परखच्चे उड़ गए.

बताया जा रहा है कि मुख्य सड़क के किनारे थाने की पुलिस वाहनों को रोकने का प्रयास करते रहती है जिसके चलते पूर्व में भी कई घटनाएं हो चुकी हैं. पूर्व में रजौन के तत्कालीन थानाध्यक्ष बीडी मण्डल सहित, बौन्सी के एएसआई सहित बाराहाट थाना के पास भी जवान की मौत हो चुकी है. मृतक कांस्टेबल के शव को रजौन पुलिस थाना में लेते आयी है. इस घटना के बाद से परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल हुआ है.

जवान के साथ ड्यूटी में रहे श्यामसुंदर साह ने बताया कि सभी लोग सड़क किनारे खड़े थे, इसी बीच ट्रक साथी को रौंदते हुए भाग निकला. रजौन थनाध्यक्ष बुद्धदेव पासवान ने बताया कि जवान लोग सड़क किनारे गाड़ी लगाकर खड़े थे, इसी बीच तेज गति से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को रौंदा और फरार हो गया जिसमें जवान की मौत हो गई. गौरतलब है कि सड़क से गुजरने वाली वाहनों से खासकर ओवरलोडेड वाहनों से पैसे की वसूली की शिकायत की खबरे हमेशा आते रहती है, ऐसे में आशंका व्यक्त की जा रही है कि आज की भी घटना इसी कारण हुई हो.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज