Home /News /bihar /

young couple left behind heer ranjha and laila majnu read full astonishing love story nodmk3

प्यार किया तो...! गांव की छोरी को दिया दिल, जुदाई सह न सके तो दोनों ने उठाया अनोखा कदम

Ajab Prem Ki Gajab Kahani: प्रेमी जोड़े का जब अलग-अलग रहना मुश्किल हो गया तो उन्‍होंने जमाने को ठेंगा दिखाते हुए चौंकाने वाला कदम उठा लिया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Ajab Prem Ki Gajab Kahani: प्रेमी जोड़े का जब अलग-अलग रहना मुश्किल हो गया तो उन्‍होंने जमाने को ठेंगा दिखाते हुए चौंकाने वाला कदम उठा लिया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Pyar Kiya To Darna Kya: युवक गांव की ही युवती को दिल दे बैठा. दोनों एक ही टोले के रहने वाले थे. युवती के परिजन इस संबंध को कतई स्वीकार नहीं कर रहे थे. इस बीच, ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का अलग-अलग रहना मुश्किल हो गया. इसके बाद दोनों ने मिलकर ऐसा कदम उठाया, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था.

अधिक पढ़ें ...

बांका. प्‍यार जमाने की बंदिशों को न तो मानता है और न ही रीति-रिवाजों की परवाह करता है. जब दो इंसान प्रेम करते हैं तो उनकी दुनिया बस उन्‍हीं तक सिमट कर रह जाती है. ऐसे में वे साथ रहने के लिए कोई भी कदम उठाने से तनिक भी नहीं हिचकिचाते हैं. प्‍यार का ऐसा ही एक मामला बिहार के बांका में सामने आया है. यहां एक युवक गांव की एक युवती पर अपना दिल हार बैठा. दोनों एक ही टोले के थे. परिजन दोनों के प्रेम संबंध से सहमत नहीं थे.

इधर, ब्‍वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का दूर रहना मुश्किल हो गया था. होली के दिन प्रेमी-प्रेमिका ने जमकर होली खेली. होली में गुलाल लगाते-लगाते प्रेमी ने प्रेमिका की मांग भी भर दी. इसके बाद दोनों घर छोड़ कर चले गए. दोनों ने न तो समाज की परवाह की और न ही परिजनों की बात सुनी. यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

होली के दिन भर दी मांग

दरअसल, होली के दिन दोनों ने जमकर साथ में होली खेली और घंटों एक-दूसरे के साथ वक्‍त बिताया. इसी दौरान दोनों ने दूर रहने की मजबूरी को मानने से इनकार कर दिया. दोनों योजना बनाकर घर से निकल गए. इसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका की मांग को सिंदूर से सजा दिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टीना गांव निवासी बबूल तांती के बेटे जितेंद्र कुमार का अपने ही टोले में रहने वाली एक युवती से पिछले तकरीबन 2 वर्षों से चल रहा था. उनके प्रेम संबंध की चर्चा पूरे गांव में थी, लेकिन दोनों के परिजनों को यह संबंध मंजूर नहीं था. एक ही टोला निवासी होने के कारण उनकी शादी परिजनों की सहमति से हो पाना नामुमकिन था. ऐसे में होली के दिन दोनों सभी बाधाओं को तोड़ते हुए घर से भागकर एक मंदिर में जा पहुंचे और वहां शादी कर ली.

OMG! ‘दूसरे पति’ की शादी की खबर सुनकर झारखंड से बिहार पहुंची महिला, देवर-भाभी के प्‍यार में नए ट्विस्‍ट की कहानी 

रातोंरात छोड़ दिया बांका

जितेंद्र ने शादी के बाद प्रेमिका से पत्‍नी बनी युवती संग रातोंरात बांका छोड़ दिया. ‘दैनिक जागरण’ की खबर के अनुसार, वे दोनों बांका से भागलपुर पहुंच गए. इस बीच उन्‍होंने अपनी शादी की तस्‍वीर भी सोशल मीडिया में वायरल कर दी. अगली सुबह युवती के परिजन यह खबर सुनाने जितेंद्र के घर पहुंचे तो बबलू तांती उन पर भड़क गए. ग्रामीणों ने किसी तरह से बीच-बचाव किया. इस बीच, यह मामला स्‍थानीय पुलिस के पास पहुंच गया.

क्‍या कहते हैं ग्रामीण

यह खबर जंगल की आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई. पुलिस का कहना है कि वह दोनों को वापस आने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि दोनों ने अब शादी कर ली है, ऐसे में परिजनों को भी इस संबंध को स्‍वीकार कर लेना चाहिए. फिलहाल लड़का पक्ष इस शादी को मानने के लिए तैयार नहीं है.

Tags: Banka News, OMG News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर