लाइव टीवी

घर में घुसकर युवक की निर्मम हत्या, गर्दन में कुल्हाड़ी छोड़कर भागे अपराधी

Nagendra Kumar | News18 Bihar
Updated: December 8, 2019, 11:10 AM IST
घर में घुसकर युवक की निर्मम हत्या, गर्दन में कुल्हाड़ी छोड़कर भागे अपराधी
बांका में हुई हत्या की घटना के बाद मृतक के परिजन

बताया जा रहा है कि मृतक पवन राय सहित अन्य सदस्यों के लोगों के चार बीघे खेत को लेकर भरत राय, गुड्डू राय, होरील राय समेत छह लोगों के साथ विवाद चल रहा था.

  • Share this:
बांका. बिहार के बांका में भूमि विवाद (Land Dispute) से जुड़े एक मामले में घर में सोये 18 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या (Brutal Murder) कर दी गई. मृतक का नाम पवन राय है जिसकी हत्या कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर की गई है. घटना काटोरिया के खाडीपर गांव की है जहां शनिवार की देर रात इस घटना को अंजाम दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये बांका भेजा.

4 बीघे जमीन को लेकर था विवाद

बताया जा रहा है कि पवन राय सहित अन्य सदस्यों के लोगों के चार बीघे खेत को लेकर भरत राय, गुड्डू राय, होरील राय समेत छह लोगों के साथ विवाद चल रहा था. इस झगड़े का निपटारा भी अंचल के माध्यम से पवन राय सहित अन्य सदस्यों के पक्ष में आया था. पंचायत के इस फैसले के बाद ही भरत राय सहित अन्य विपक्षी की ओर से परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी गई थी और बीती रात घर में घुस कर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया.

प्रतिशोध में हुई हत्या

बीती रात पवन राय अपने घर में अन्य सदस्यों के साथ सोया हुआ था इसी बीच किसी तरह कुछ लोग घटना को अंजाम दे रहे थे इसी बीच हल्ला होने पर अपराधी फरार हो गये. मृतक के बड़े भाई कुंदन राय की मानें तो पूर्व में जिससे भूमि विवाद चल रहा था उन्हीं लोगों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है. हत्या की वारदात के बाद हत्यारे पवन के गर्दन में कुल्हाड़ी छोड़कर फरार हुए थे जिसके बाद काफी देर तक वो तड़पते रहा और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई.

पुलिस बोली

मामले की जांच के लिए पहुंची काटोरिया पुलिस भी हत्या की घटना का कारण पुराना भूमि विवाद ही बता रही है. इस मामले में मृतक के परिजनों द्वारा छह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाने की बात कही जा रही है. पुलिस ने इस केस में अब तक दो नामजदों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.ये भी पढ़ें- PU छात्रसंघ चुनाव: JDU-ABVP को झटका, जन अधिकार पार्टी को मिला अध्यक्ष पद

ये भी पढ़ें- JDU सांसद ने लोकसभा में उठाया ईस्ट-वेस्ट कॉरिडोर का मुद्दा, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 11:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर