अपना शहर चुनें

States

बांका: पति-पत्नी सहित नाबालिग लड़के की मौत से इलाके में मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बांका में एक ही इलाके में तीन शव मिलने से हड़कंप मच गया है.
बांका में एक ही इलाके में तीन शव मिलने से हड़कंप मच गया है.

बांका (Banka) में दो अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत (Death) के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. मौत को लेकर लोग तरह-चरह की चर्चा कर रहे हैं. वहीं पुलिस (Police) ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम(Post mortem) के लिए भेजा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2020, 12:35 AM IST
  • Share this:
बांका. बांका (Banka) के बेलहर थाना क्षेत्र में पति-पत्नी (Husband- Wife) की एक साथ मौत (Death) से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना में जहां पति-पत्नी द्वारा आत्महत्या (Suicide) की संभावना जतायई जा रही है वहीं एक अन्य घटना में युवक का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है, जिसको लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

दोनों मामले में तीनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए बांका जिला अस्पताल में भेज दिया है. पहली घटना बेलहर थाना क्षेत्र के मटिहानी की है, जहां भुनेश्वर पंडित और उनकी पत्नी मंगली देवी का शव अपने कमरे में पड़ा मिला. बताया जा रहा है कि बीती रात दोनों भोजन करने के बाद अपने कमरे में सोने चले गए, लेकिन सुबह होने के काफी देर बाद उनका कमरा नहीं खुलने के बाद परिजनों ने आवाज लगाई, जिस पर उन्होंने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद दरवाजे को तोड़ा गया तो कमरे से शव बरामद हुए. पति-पत्नी की अचानक इस तरह की मौत से कई तरह की आशंकाएं खड़ी हो गई हैं.





मनचले की करतूत से परेशान होकर लड़की ने लगाई थी फांसी, लोगों ने पकड़ा तो किया ये हाल
वहीं दूसरी घटना में 15 वर्षीय राजू कुमार के बारे में बताया जा रहा है कि मंगलवार को सुबह से लापता होने के बाद आज दूसरे गांव उल्हानी में एक पेड़ से लटका शव बरामद हुआ. सुबह शव बरामद होने के बाद उसके पिता या अन्य दूसरे लोग हत्या की आशंका जता रहे थे, लेकिन समय के साथ ही परिजन का बयान बदलते गया और बाद में मानसिक स्थिति बिगड़ने को लेकर चर्चाएं तेज होने लगीं. बताया ज रहा है कि कैलाश यादव का 15 वर्षीय पुत्र राजू मंगलवार को अपने गांव आका से अपने आलू के खेत में पटवन के लिये निकला था, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटने पर काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसकी कुछ जानकारी नहीं मिली और आज उसका शव पेड़ से लटका मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज