लाइव टीवी

मोटरसाइकिल चोरी के आरोपी को खंबे से जकड़कर बरसाए डंडे, पुलिस की बेरहमी का Video Viral

News18 Bihar
Updated: November 8, 2019, 2:02 PM IST
मोटरसाइकिल चोरी के आरोपी को खंबे से जकड़कर बरसाए डंडे, पुलिस की बेरहमी का Video Viral
छपरा के तरैया थाने में चोरी के आरोपी युवक की पिटाई का वीडियो वायरल.

छपरा (Chapra) जिले में हुई घटना, पीड़ित पुलिस (Police) के सामने छोड़ने की गुहार लगाता रहा लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे पीटना नहीं किया बंद.

  • Share this:
छपरा. जिले के तरैया इलाके से एक चौंकाने वाला वीडियो (Video) सामने आया है. यहां पर पुलिसकर्मियों ने एक चोरी के आरोपी को बेरहमी से पीटा. इस आरोपी को पुलिस (Police) ने तरैया बाजार से गुरुवार को हिरासत में लिया था. बताया जा रहा है कि युवक पर मोटरसाइकिल (Motorcycle) चोरी का आरोप लगा था. पुलिस की इस हरकत का वीडियाे इस दौरान किसी ने शूट कर लिया और फिर बाद में सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट कर दिया जो वायरल (Viral) हो गया.

मोटरसाइकिल चुरा कर भाग रहा था युवक
जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान नबीगंज निवासी आलम उर्फ मिट्ठू के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि चैनपुर निवासी संदीप महतो अपनी मोटरसाइकिल ठकुड़बाड़ी मंदिर परिसर में खड़ी कर कुछ खरीददारी करने गया था. उसी समय आलम आया और मोटरसाइकिल को स्टार्ट कर भागने लगा. संदीप ने शोर मचाया तो लोगों ने आलम को पकड़ लिया.

पिट रहे युवक पर आरोप है कि वह बाइक चोरी कर रहा था इसी दौरान पकड़ा गया और पुलिस उसे थाने ले आई. इसके बाद युवक की पिटाई का ये वीडियो वायरल हो रहा है.


थाने लाकर पीटना शुरू
इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस आलम को हिरासत में लेकर थाने ले आई. यहां पर आकर एक पुलिसकर्मी ने आलम को खंबे के सहारे दोनों हाथों से पकड़ लिया और दूसरे पुलिसकर्मी ने उस पर जमकर डंडे और लातें बरसाईं. इस दौरान आलम चींखता रहा और छोड़ देने की गुहार लगाता रहा लेकिन पुलिसकर्मी नहीं माने और उसकी पिटाई करते रहे.


Loading...

वीडियो हुआ वायरल
इस दौरान किसी शख्स ने यह वीडियो शूट कर लिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वायरल हो गया. वीडियो के वायरल होने के बाद स्‍थानीय लोगों में पुलिस को लेकर काफी गुस्सा है. हालांकि अभी तक आरोपी पुलिसकर्मियों को लेकर अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है. न ही पुलिसकर्मी इस संबंध में कोई जवाब दे रहे हैं.

रिपोर्ट- संतोष गुप्ता

ये भी पढ़ें- 'न मातम मनाएं और न मिठाई बांटें, धैर्य और शांति से फैसला स्वीकार करें'

बिहार में भ्रष्टाचार का खुला खेल, सार्वजनिक उपक्रम के संस्थानों ने किया ये काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 8:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...