लाइव टीवी

पेड़ से लटका मिला 25 वर्षीय महिला का शव, पूरे इलाके में सनसनी

News18 Bihar
Updated: October 26, 2019, 11:54 AM IST
पेड़ से लटका मिला 25 वर्षीय महिला का शव, पूरे इलाके में सनसनी
घटना बिहार के बेगूसराय की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के बेगूसराय में पेड़ से लटके एक 25 वर्षीय महिला का शव मिलने से पुरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनद्वार ढाला के समीप की है. बताया जा रहा है कि आज जब लोग सड़कों से गुजर रहे थे तो पेड़ से लटके एक महिला के शव को देखा फिर इसकी सूचना पुलिस को दी.

  • Share this:
बेगूसरया. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में पेड़ से लटके एक 25 वर्षीय महिला का शव मिलने से पुरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनद्वार ढाला के समीप की है. बताया जा रहा है कि आज जब लोग सड़कों से गुजर रहे थे तो पेड़ से लटके एक महिला के शव को देखा फिर इसकी सूचना पुलिस को दी.

अभी तक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है
पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच के बाद पता चला कि महिला का हाथ पैर बांधकर किसी ने उसे फंदे से लटका दिया था. बाद में पुलिस के द्वारा शव को उतारा गया. अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी ने अन्यत्र महिला की पहले हत्या की फिर उसके शव को बनद्वार ढाला के समीप पेड़ से लाकर लटका दिया और साक्ष्य छुपाने की कोशिश की. अभी तक महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस को महिला के बैग से दो रेल टिकट और कुछ अन्य सामान भी मिले हैं. उसी के आधार पर तत्काल पुलिस छानबीन में जुट गई है. अब पुलिस की जांच के बाद व महिला की शिनाख्त होने के बाद ही पता चल पाएगा कि इस हत्या के पीछे कौन लोग हैं और क्या कारण है. प्रथम दृष्टया अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला गर्भवती है और अपराधियों के द्वारा इसकी नृसंश हत्या की गई है.

ये भी पढ़ें-

बिहार की बदहाल शिक्षा व्यवस्था, मैदान में बैठ परीक्षा देने को मजबूर छात्र
Loading...

BJP चाहती है सीमांचल में चले AIMIM की चलती: कांग्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 11:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...