बेगूसराय में बड़ा हादसा: ट्रक-ऑटो की टक्कर में एक ही गांव के 4 लोगों की मौत, 3 घायल

बेगूसराय: ट्रक-ऑटो की टक्कर में दो महिलाओं समेत चार की मौत, तीन घायल

बेगूसराय: ट्रक-ऑटो की टक्कर में दो महिलाओं समेत चार की मौत, तीन घायल

बेगूसराय में सड़क हादसे के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में दो महिलाएं शामिल हैं. तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज स्थानीय पीएचसी में चल रहा है. घटना बलिया अनुमंडल क्षेत्र के साहेबपुर कमाल थाना अंतर्गत रघुनाथपुर की है.

  • Share this:
बेगूसराय. बेगूसराय ( Begusarai ) में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया. यहां सड़क हादसे ( Road Accident) में 4 लोगों की मौत हो गई. तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज स्थानीय पीएचसी में चल रहा है. घटना बलिया अनुमंडल क्षेत्र के साहेबपुर कमाल थाना अंतर्गत रघुनाथपुर की है. इस घटना के बाद मृतकों के के गांव में मातम छा गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार सभी साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी गांव के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि सभी कताने स्थान से पूजा कर वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी क्रम में साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर ढाला के समीप एनएच 31 पर विपरीत दिशा से आ रही बड़ी ट्रक एवं ऑटो में आमने सामने टक्कर हो गई. इस हादसे ने सबको दहला दिया. घटना में चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान देवेंद्र महतो, पंकज पासवान ,उषा देवी एवं विभा देवी के रूप में की गई है. ये सभी एक ही गांव के रहने वाले हैं.

स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद  घायलों को पहुंचाया अस्पताल

हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने जीवित बचे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया. फिलहाल मौके पर साहेबपुर कमाल थाना की पुलिस पहुंच गई. इसके बाद मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. इस घटना में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के अनुसार जिस मरीज की हालत गंभीर हो गई, उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल के लिए रेफर किए जाने की बात कही गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज