बिहार : बेगूसराय में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत

बेगूसराय में जहरीली शराब पीने से 4 की मौत ( news18)
बेगूसराय में जहरीली शराब पीने से 4 की मौत ( news18)

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार रात चारों दोस्त रोज की भांति स्टेडियम में बैठकर मिलावटी शराब का सेवन किया, जिसके बाद उनकी स्थिति बिगड़ने लगी. परिजनों ने चारों को निजी नर्सिंग होम एवं स्थानीय डॉक्टरों से दिखाया गया लेकिन घंटे भर के अंदर ही चारों की मौत हो गई.

  • Share this:
बिहार में भले ही पूर्ण शराबबंदी लागू हो लेकिन अभी भी नशे का कारोबार धड़ल्ले से जारी है. ताजा घटना बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया मोहल्ले की है, जहां चार दोस्तों की मिलावटी शराब पीने से एक साथ मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-शराबबंदी के बाद बिहार में महंगी साड़ियों, शहद और चीज़ की बिक्री बढ़ी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार रात चारों दोस्त रोज की भांति स्टेडियम में बैठकर मिलावटी शराब का सेवन किया, जिसके बाद उनकी स्थिति बिगड़ने लगी. परिजनों ने चारों को निजी नर्सिंग होम एवं स्थानीय डॉक्टरों से दिखाया गया लेकिन घंटे भर के अंदर ही चारों की मौत हो गई. फिलहाल मौके पर अभी तक पुलिस नहीं पहुंची है.



four dead in begusarai, बेगूसराय में शराब पीने से चार की मौत
मौके से बरामद मिलावटी शराब की बोतलें

बेगूसराय के डीएसपी मिथिलेश कुमार का कहना है कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. परिजनों से बात हुई है. पोस्टमार्टम के बाद पता चल पाएगा कि आखिर किस कारण मौत हुई है.

जानकारी के मुताबिक पोखरिया निवासी मनोज पासवान रोज की भांति बीती रात भी अपने तीन अन्य साथियों सोनू कुमार, सोनी कुमार एवं प्रवीण कुमार के साथ मिलावटी शराब पीकर जैसे ही घर पहुंचे उनकी स्थिति बिगड़ने लगी. शराब भी इतना खतरनाक था कि डॉक्टर भी इन्हें बचा नहीं पाए और घंटे भर के अंदर ही चारों की मौत हो गई. (बेगूसराय से संतोष कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-सारण में 70 लाख कीमत की अवैध शराब जब्त, कार्टन से भर गया मांझी थाना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज