बेगूसराय में 5-6 बदमाशों ने की प्रेमी जोड़े की पिटाई, युवती से रेप की कोशिश, VIDEO वायरल
Begusarai News in Hindi

बेगूसराय में कुछ बदमाशों ने एक प्रेमी युगल की न केवल लाठी-डंडों से पिटाई की बल्कि आरोपियों ने युवती के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसके साथ दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया. इस दौरान आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया, जो वायरल हो रहा है.

  • Share this:
देश के कोने-कोने से आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती हैं, जहां पर महिलाओं की इज्जत के साथ सरेआम खिलवाड़ होता है. कुछ दिन पहले राजस्थान में एक घटना देखने को मिली थी, जहां पर युवकों ने एक युवती के साथ उसके पति को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया और फिर उसका वीडियो वायरल कर दिया. अब ऐसी ही एक घटना बिहार के बेगूसराय से सामने आई है, जहां पर कुछ बदमाशों ने एक प्रेमी युगल की न केवल लाठी-डंडों से पिटाई की बल्कि आरोपियों ने युवती के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसके साथ दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया. इस दौरान आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया, जो वायरल हो रहा है.

इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें 5 से 6 युवक दिखाई दे रहे हैं, जो कि युवती के साथ छेड़खानी कर रहे हैं. इस बीच युवती और उसका प्रेमी उनसे छोड़ देने की विन्नती करते हैं तो ये वहशी उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए उनकी लाठी-डंडे से पिटाई करने लगते हैं. इस घटना को वीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर गांव का बताया जा रहा है. हालांकि न्यूज़ 18 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता, लेकिन ये घटना जहां कहीं की भी है, बहुत ही झकझोर कर रख देने वाली है.

प्रेमी युगल से मारपीट व बदतमीजी किए जाने का वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई है. स्थानीय मुखिया द्वारा उपलब्ध कराए गए इस वीडियो के संज्ञान में आते ही डीएसपी राजन सिन्हा नह्ये वीरपुर थानाध्यक्ष वरूण कुमार से मामले की पड़ताल कराई है. वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान कर तत्काल गिरफ्तारी के आदेश दिए गए है. वीडियो बीते 24 मई को जगदर बहियार में बनाने की बात सामने आ रही है.



बता दें कि पिछले साल अगस्त में भी बिहार में एक प्रेमी जोड़े के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था. यह वीडियो बिहार के गया जिले का था, जिसमें गांव के लोग प्रेमी जोड़े को गालियां देते हैं और उनसे अपने माता-पिता को बुलाकर लाने को कहते हैं.
ये भी पढ़ें--

अगले कुछ महीने में कई टुकड़ों में बंट जाएगा RJD, एनडीए के संपर्क में कई नेता: मंगल पांडेय

..तो क्या अब NDA का हो गया है लालू का बनाया M-Y समीकरण?

कांग्रेस कार्यकर्ता को सबके सामने कराना पड़ा मुंडन, BJP कार्यकर्ता से लगी थी ये शर्त

लोकसभा चुनाव परिणाम 2019: मोदी की सुनामी में लालू की RJD ने रच दिया इतिहास
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज