लाइव टीवी

पुलिस कस्टडी में युवक ने की आत्महत्या, थाना परिसर में लटकता मिला शव
Begusarai News in Hindi

santosh | News18 Bihar
Updated: March 25, 2020, 11:13 AM IST
पुलिस कस्टडी में युवक ने की आत्महत्या, थाना परिसर में लटकता मिला शव
बेगूसराय के थाना कैंपस में हुई आत्महत्या की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

बेगूसराय (Begusarai) के थाना परिसर में आत्महत्या (Suicide) करने वाला शख्स को प्रेम प्रसंग से जुड़े मामले में दिल्‍ली से गिरफ्तार किया गया था.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में प्रेम-प्रसंग में गिरफ्तार एक युवक ने थाना परिसर में आत्महत्या (Suicide) कर ली. शख्स प्रेम-प्रसंग से जुड़े मामले में दिल्ली से अपनी प्रेमिका के साथ गिरफ्तार हुआ था, जिसके बाद उसे पुलिस ने हिरासत में लेते हुए थाने में रखा था. घटना बेगूसराय बीरपुर पुलिस स्‍टेशन की है.

अपहरण के आरोपी द्वारा फांसी लगाकर की गई आत्महत्या की घटना की सूचना जैसे ही पुलिसकर्मियों को मिली पूरे महकमे में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी और कई थानों की पुलिस वीरपुर थाना पहुंची. फिलहाल इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. इस मामले में एसपी अवकाश कुमार ने कार्रवाई करते हुए थानेेदार अमर कुमार को लाइन क्लोज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, बीरपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी इंटर के छात्र विक्रम कुमार 23 जनवरी को अपने गांव की ही एक छात्रा के साथ प्रेम-प्रसंग में फरार हो गया था. इस संबंध में छात्रा के परिजनों ने बीरपुर थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया था.

23 मार्च को दिल्ली से हुआ था गिरफ्तार
23 मार्च को वीरपुर थाना पुलिस दिल्ली से प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार कर थाना लाई थी. इसके बाद 24 मार्च को छात्रा का 164 का बयान बेगूसराय न्यायालय में कराया गया जहां उसने जबरन अपहरण करने का बयान दिया था. छात्रा के अपहरण के बयान की जानकारी मिलने के बाद आरोपी विक्रम कुमार ने थाना के एक कमरे में रात 8 बजे के करीब फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक के सभी परिजन दिल्ली में रहते हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा लिया है और उसके परिजनों के आने का इंतजार कर रही है.




ये भी पढ़ें- लॉकडाउन ने कराई ऑनलाइन शादी, पटना में बैठी दुल्हन और साहिबाबाद में था दूल्हा

ये भी पढ़ें- विवादित टिक-टॉक बनाने वाले युवक गिरफ्तार, खास धर्म को अपनाने की दी थी नसीहत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 10:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर