लाइव टीवी
Elec-widget

चुनाव प्रचार के लिए बेगूसराय पहुंचे सिंघम फेम एक्टर प्रकाश राज, बोले- कन्हैया देश की आवाज

News18 Bihar
Updated: April 21, 2019, 10:25 AM IST
चुनाव प्रचार के लिए बेगूसराय पहुंचे सिंघम फेम एक्टर प्रकाश राज, बोले- कन्हैया देश की आवाज
चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे प्रकाश राज

प्रकाश राज ने कहा कि दलित-शोषित, दबे पिछड़ों की आवाज जब कन्हैया के माध्यम से संसद पहुंचेगी तो निश्चित रूप से गरीबों का उत्थान होगा

  • Share this:
हिंदी सिनेमा जगत के जाने-माने अभिनेता और सिंघम फिल्म फेम प्रकाश राज बेगूसराय में सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के रोड शो में भाग लेने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कन्हैया के समर्थन में प्रचार भी किया. प्रकाश राज को देखने के लिए हजारों की संख्या में सड़कों पर लोग मौजूद रहे बाद में कन्हैया का काफिला बेगूसराय नगर क्षेत्र के पोखरिया मोहल्ला पहुंची जहां प्रकाश राज एवं कन्हैया ने पासवान समुदाय के आदर्श बाबा चौहरमल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया तथा पूजा अर्चना की.


मीडिया से मुलाकात के बाद प्रकाश राज ने कहा कि कन्हैया आज देश की आवाज है और इस आवाज को संसद में पहुंचना जरूरी है. प्रकाश राज ने कहा कि दलित-शोषित, दबे पिछड़ों की आवाज जब कन्हैया के माध्यम से संसद पहुंचेगी तो निश्चित रूप से गरीबों का उत्थान होगा. प्रकाश राज ने कहा कि जीत या हार किसी पार्टी का नेता की नहीं होती बल्कि व्यक्ति विशेष की होती है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर: नामांकन रद्द होने से नाराज 2 प्रत्याशियों ने आत्मदाह करने का प्रयास किया

आज कन्हैया लोगों का आदर्श है और कन्हैया जैसी आवाज को संसद भवन पहुंचना जरूरी है इसलिए हम इसके समर्थन में आए हैं और यहां की जनता का मूड देखकर यह स्पष्ट हो रहा है कि कन्हैया संसद भवन जरूर पहुंचेंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें- चुनाव प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार का विरोध, लोगों ने पूछा- आजाद देश में कैसी आजादी चाहिए ?

प्रकाश राज के प्रचार अभियान को कन्हैया ने अपने फेसबुक पर भी पोस्ट किया है और लिखा है...

साथी प्रकाश राज भी बेगूसराय आ गए हैं। पिछले पाँच साल में वे बिना डरे मोदी सरकार की दमनकारी नीतियों के ख़िलाफ़ कई जनवादी आंदोलनों में शामिल हुए हैं और सच को सच तथा झूठ को झूठ कहने की हिम्मत दिखाई है। अब उनका यही जज़्बा बेगूसराय के साथियों को ज़ोर-ज़ुल्म के ख़िलाफ़ बेख़़ौफ़ आवाज़ उठाने की प्रेरणा दे रहा है।



रिपोर्ट- संतोष कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 21, 2019, 10:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...