Lok Sabha Election Result 2019: बेगूसराय में हार के बाद कन्हैया कुमार ने ट्वीट कर कही ये बात
Patna News in Hindi

Lok Sabha Election Result 2019: बेगूसराय में हार के बाद कन्हैया कुमार ने ट्वीट कर कही ये बात
कन्हैया कुमार (फाइल फोटो)

बेगूसराय सीट से हार मिलने के बाद कन्हैया कुमार ने ट्वीट कर देशवासियों को बधाई दी. साथ ही चुने गए सभी सांसदों को शुभकामनाएं और चुनाव के दौरान सहयोग व समर्थन करने वाले तमाम लोगों को धन्यवाद भी दिया.

  • Share this:
बिहार की हाईप्रोफाइल बेगूसराय सीट से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रिकॉर्ड वोटों से जीत हासिल की है. गिरिराज सिंह ने सीपीआई के कन्हैया कुमार को बड़े अंतर से हराया. हालांकि, पहले यह कहा जा रहा था कि कन्हैया कुमार और तनवीर हसन कड़ी टक्कर दे रहे हैं, लेकिन चुनावी नतीजों में कहीं कोई टक्कर नहीं दिखाई दी. गिरिराज सिंह को 687577, कन्हैया कुमार को 269976 और तनवीर हसन 196800 वोट मिले.

चुनाव हारने के बाद सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने ट्वीट कर देशवासियों को बधाई दी. उन्होंने कहा, 'दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के जनादेश पर सभी देशवासियों को बधाई. चुने गए सभी सांसदों को शुभकामनाएं और चुनाव के दौरान सहयोग व समर्थन करने वाले तमाम लोगों का धन्यवाद. जनता के अधिकारों के लिए हमारा संघर्ष जोश और लगन के साथ जारी रहेगा.'


दरअसल, बेगूसराय की सीट पर सबसे दिलचस्प चुनावी लड़ाई मानी जा रही थी. चुनाव प्रचार के लिए कन्हैया कुमार के लिए वामपंथी धड़ों के कई सेलिब्रेटीज भी बेगूसराय पहुंचे थे, लेकिन कोई रणनीति काम नहीं आई. बीजेपी प्रत्‍याशी और वरिष्‍ठ नेता गिरिराज सिंह ने इस सीट पर जबरदस्‍त प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की.



ये भी पढ़ें -
रायबरेली में सोनिया गांधी की जीत, वहीं भोपाल में साध्वी ने मारी बाजी

मोदी ने ट्वीटर हैंडल से 'चौकीदार' शब्द हटाया, कहा- नाम से हटाया, लेकिन अब ये मेरा अभिन्न हिस्सा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज