बेगूसराय में वृद्ध महिला से रेप की कोशिश, बेटी के साथ की अभद्रता

बेगूसराय में वृद्ध महिला से रेप की कोशिश, बेटी के साथ की अभद्रता

महिला ने रिपोर्ट में बताया है कि जब वो रात अपने घर में बच्चों के साथ सो रही थी. इसी दौरान तीन अपराधी घर में घुसे सभी ने अपने मुंह पर कपड़े बांध रखा था.

  • Share this:
    बेगूसराय में बीती रात असामाजिक तत्वों ने एक वृद्ध महिला के साथ रेप करने की कोशिश की. इसका विरोध करने पर अपराधियों ने महिला के बेटे और बेटी के साथ जमकर मारपीट की. इसके अलावा महिला की बेटी के कपड़े फाड़ दिए. इस मामले में तीन लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इसमें से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले को लेकर पूरे क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त है. मौके पर पुलिस कैंप कर रही है.

    महिला ने रिपोर्ट में बताया है कि जब वो रात अपने घर में बच्चों के साथ सो रही थी. इसी दौरान तीन अपराधी घर में घुसे सभी ने अपने मुंह पर कपड़े बांध रखा था. अपराधी घर में घुसते ही सर्वप्रथम वृद्ध महिला के साथ रेप की कोशिश की, लेकिन तब तक महिला के बेटे और बेटी की नींद खुल गई. इसका विरोध किया तो अपराधियों ने महिला के बेटे और बेटी के साथ जमकर मारपीट की. इसके अलावा महिला की बेटी के कपड़े तक फाड़ दिए.

    मामला रिफाइनरी थाना क्षेत्र के नूरपुर का है. यहां की एक महिला ने अपने ही गांव के फिरोज खान के बेटे लड्डू कुमार पर अपने तीन अन्य साथियों के साथ रेप करने की कोशिश का आरोप लगाया है. घटना के बाद पूरे इलाके में आक्रोश है और लोग आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने की मांग को लेकर आंदोलन की भी धमकी दे रहे है.

    ये भी पढ़ें -

    केरला एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में गर्मी से 4 यात्रियों की मौत

    अगर BJP धारा 370 खत्म करेगी तो हम NDA में रहते हुए इसका विरोध करेंगे: जेडीयू

    ठेले पर भुट्टा देख अचानक रुके अखिलेश यादव, बोले- बहुत महंगा दे रहे हो, कहां से लाए हो

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स