लाइव टीवी

अयोध्या केस: गिरिराज सिंह बोले- कोर्ट पर पूरा भरोसा, मंदिर जरूर बनेगा

News18 Bihar
Updated: October 16, 2019, 12:33 PM IST
अयोध्या केस: गिरिराज सिंह बोले- कोर्ट पर पूरा भरोसा, मंदिर जरूर बनेगा
गिरिराज सिंह ने कहा कि मुझे कोर्ट पर पूरा भरोसा है.

रामजन्मभूमि (Ramjanmabhoomi) और बाबरी मस्जिद विवाद की सुनवाई का आज आखिरी दिन है. सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है.

  • Share this:
बेगूसराय. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मुझे कोर्ट पर पूरा भरोसा है और जो होगा वह अच्छा ही होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि राम मंदिर (Ram temple) जरूर बनेगा. दरअसल, रामजन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद की सुनवाई का आज आखिरी दिन है. सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है. सुनवाई शुरू होते ही चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया रंजन गोगोई ने सभी पक्षों से कहा है कि आज शाम 5 बजे तक किसी भी हालत में बहस खत्म करें. चीफ जस्टिस ने कहा कि अब बहुत हो गया और वक्त बहस के लिए नहीं दिया सकता है. आज शाम 5 बजे तक इस पर बहस पूरी करें.

बता दें कि गिरिराज सिंह अपने चार दिवसीय दौरे पर बेगूसराय आए हुए हैं. इसी हफ्ते बेगूसराय में बदमाशों ने हथौड़े से पीटकर मां-बेटे की हत्या कर दी थी. वहीं, एक महिला घायल हो गई थी. इसी सिलसिले में गिरिराज सिंह आज पीड़ित परिवार से मिलने और घायल महिला को देखने नर्सिंग होम गए थे. वहां पर गिरिराज सिंह ने पीड़ित परिवार को न्याय का भरोसा दिलाया. गिरिराज सिंह ने घटना को जघन्य बताते हुए चिंता भी जाहिर की, लेकिन पुलिस की कार्यशैली को संतोषजनक बताया.

पुलिस की तारीफ की
गिरिराज सिंह ने कहा की घटना जरूर जघन्य है, लेकिन इस घटना के बाद पुलिस जिस तरह से त्वरित कार्रवाई करते हुए सारे हथकंडे अपना रही है वह काबिले तारीफ है. उन्होंने कहा कि जिस ढंग से पुलिस विश्वस्त दिखाई दे रही है ऐसा लगता है इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. बताते चलें कि सोमवार की रात्रि को उक्त घटना हुई थी और कल पुलिस ने डॉग स्क्वायड समेत फॉरेंसिक जांच टीम को भी बुलाया था. सारे पहलुओं पर जांच भी की गई थी.

रिपोर्ट- संतोष कुमार 

ये भी पढ़ें- 

BPSC के नतीजों में नवादा का जलवा, टॉप 100 में चार युवाओं ने बनाई जगह7 साल के बच्चे की मौत के बाद अब पटना में BJP के विधायक को भी हुआ डेंगू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 11:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर