लाइव टीवी

बेगूसराय: पांच बच्चों के साथ कुएं में जा गिरा ई-रिक्शा

News18 Bihar
Updated: September 17, 2019, 11:10 AM IST
बेगूसराय: पांच बच्चों के साथ कुएं में जा गिरा ई-रिक्शा
कुएं में गिरा ई-रिक्शा

मामला बेगूसराय के तेघड़ा थाना (Teghda Police Station) क्षेत्र स्थित केराबारी ठाकुरबारी (Kerabari Thakurbari) का है. कहा जा रहा है कि यहां से 5 बच्चों को लेकर एक ई-रिक्शा गुजर रहा था. तभी अनियंत्रित वह होकर कुएं में गिर गया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 17, 2019, 11:10 AM IST
  • Share this:
बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां सवारी लेकर जा रहा ई-रिक्शा (E-rickshaw) अनियंत्रित होकर कुंए में गिर गया. इससे आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद सभी को कुंए से बाहर निकाला. सभी सवारी खतरे से बाहर हैं, लेकिन उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मामला बेगूसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र स्थित केराबारी ठाकुरबारी का है
जानकारी के मुताबिक, मामला बेगूसराय के तेघड़ा थाना (Teghda Police Station) क्षेत्र स्थित केराबारी ठाकुरबारी (Kerabari Thakurbari) का है. कहा जा रहा है कि यहां से 5 बच्चों को लेकर एक ई-रिक्शा गुजर रहा था. तभी अनियंत्रित होकर कुएं में गिर गया. रिक्शे के साथ सभी पांच बच्चे भी कुएं में गिर गए. हालांकि, बच्चों की चीख-पुकार सुनने के बाद स्थानीय लोगों ने सभी को कुएं से निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में सभी का इलाज किया जा रहा है.

इस हादसे में ई-रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है

कहा जा रहा है कि इस हादसे में ई-रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जबकि सभी बच्चों को मामूली चोटें लगी हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद तेघड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. घटना की सूचना पर आसपास के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और काफी मशक्कत के बाद बच्चों को सुरक्षित निकाला गया. बाद में ई-रिक्शा को भी कुएं से निकाल लिया गया.

रिपोर्ट- संतोष कुमार 

ये भी पढ़ें- 
Loading...

संतोष गंगवार के 'नौकरी' वाले पर बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- ये नहीं चलेगा

कांग्रेस नेता PL पुनिया बोले- BJP के खिलाफ बोलने का खामियाजा भुगत रहे हैं आजम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 11:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...