Home /News /bihar /

बेगूसराय: सास से झगड़े के बाद महिला अपने 2 बच्चों को लेकर तालाब में कूदी, मां-बेटी की मौत

बेगूसराय: सास से झगड़े के बाद महिला अपने 2 बच्चों को लेकर तालाब में कूदी, मां-बेटी की मौत

महिला के छह वर्षीय बेटे ने तालाब में बह रहे बांस की बल्ली को पकड़ लिया जिससे वो सुरक्षित पानी से बाहर निकल आया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महिला के छह वर्षीय बेटे ने तालाब में बह रहे बांस की बल्ली को पकड़ लिया जिससे वो सुरक्षित पानी से बाहर निकल आया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar News: महिला सबिता देवी का अपनी सास से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद महिला अपने दो बच्चों को लेकर घर से निकल गई और गांव के तालाब में जाकर छलांग लगा दी. महिला का छह वर्षीय बेटा आदित्य पानी से बाहर निकल कर चिल्लाने लगा. उसकी चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग वहां जुट गए. ग्रामीणों की मदद से महिला और उसकी बेटी को तालाब से बाहर निकाला गया. लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी

अधिक पढ़ें ...

    बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में सोमवार की सुबह घरेलू विवाद में एक महिला अपने दो बच्चों को लेकर तालाब में कूद गई. घटना परिहारा पुलिस चौकी अंतर्गत बहुआरा गांव की है. इस घटना में महिला और उसकी ढाई वर्षीय बेटी की पानी में डूबने से मौत (Death) हो गई. वहीं, उसका छह साल के बेटे ने पानी में बह रहे बांस की बल्ली को पकड़ लिया जिससे वो तालाब से सुरक्षित बाहर निकल आया.

    बताया जा रहा है कि महिला सबिता देवी का अपनी सास से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद महिला अपने दो बच्चों को लेकर घर से निकल गई और गांव के तालाब में जाकर छलांग लगा दी. महिला का छह वर्षीय बेटा आदित्य पानी से बाहर निकल कर चिल्लाने लगा. उसकी चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग वहां जुट गए. ग्रामीणों की मदद से महिला और उसकी बेटी को तालाब से बाहर निकाला गया. लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. मृतक महिला का पति कोलकाता में रहकर मजदूरी करता है.

    इस संबंध में परिहारा पुलिस चौकी के प्रभारी चंद्र प्रकाश महतो ने बताया कि रंधीर राम की पत्नी सबिता कुमारी (26)  और उसकी ढाई साल की बेटी मुस्कान की इस घटना में मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि रंधीर का छह वर्षीय बेटा आदित्य तालाब से सुरक्षित बाहर निकल आया जिससे उसकी जान बच गई. महतो ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. (भाषा से इनपुट)

    Tags: Begusarai news, Family dispute

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर