होम /न्यूज /बिहार /बेगूसराय फायरिंग पार्ट 2: पुलिस ने CCTV से सभी आरोपियों की पहचान का दावा किया, 2 गिरफ्तार

बेगूसराय फायरिंग पार्ट 2: पुलिस ने CCTV से सभी आरोपियों की पहचान का दावा किया, 2 गिरफ्तार

बेगूसराय के मटिहानी थाना क्षेत्र में फायरिंग करने वाले संदिग्ध युवक.

बेगूसराय के मटिहानी थाना क्षेत्र में फायरिंग करने वाले संदिग्ध युवक.

बेगूसराय गोलीकांड पार्ट 2 के बारे में बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व खोरमपुर के रहने वाले एक युवक के साथ इन पांचों यु ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

बुधवार की शाम मटिहानी थाना से आधा किलोमीटर की दूर खोरमपुर चौक पर फायरिंग की घटना शुरू हुई.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है एवं बाकी के लिए छापेमारी जारी है.
बेगूसराय में गत 13सितंबर को भी इसी तरह बेगूसराय शूटआउट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया था.

बेगूसराय. बुधवार की शाम मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर ढाला के पास हुई गोलीबारी की घटना में पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुए अपराधियों की पहचान का दावा किया है. पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी में दिख रहे पांचो युवकों में चार बदलपुरा के रहने वाले हैं और एक युवक खरीदी का रहने वाला है. बदलपुरा के रहने वाले युवकों की पहचान केशव, गौरव, निर्मल एवं छोटू के रूप में की गई है, वहीं खरीदी के रहने वाले युवक की पहचान नीरज कुमार के रूप में हुई है.

बेगूसराय गोलीकांड पार्ट 2 के बारे में बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व खोरमपुर के रहने वाले दीपांशु के साथ इन पांचों युवकों की बहसबाजी हुई थी. उसी घटना की वजह से दहशत फैलाने के लिए आरोपियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. गौरतलब है कि दीपांशु पर भी कई मामले दर्ज हैं. इस पर खेलने के दौरान संतोष शाह नामक युवक की हत्या का मामला एवं खोरमपुर ढाला के समीप ही एक खीरा व्यवसायी की मामूली बात को लेकर हत्या का मामला दर्ज है. दीपांशु कुमार भी विभिन्न आरोपों में जेल जा चुका है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है एवं बाकी के लिए छापेमारी जारी है. बता दें कि बुधवार की शाम मटिहानी थाना से आधा किलोमीटर की दूरी पर खोरमपुर चौक से फायरिंग की घटना शुरू हुई और गोली चलाने वाले वहां से बाइक पर गोली चलाते हुए मेथो चौक की तरफ भाग गए थे. स्थानीय लोगों के अनुसार, अपराधियों ने मटिहानी थाना और सरकारी स्कूल के पास भी चार से पांच राउंड गोली चलाई थी.

यहां यह भी बता दें कि बेगूसराय में गत 13 सितंबर को भी इसी तरह की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया था. तब बछवाड़ा थाना से लेकर चकिया थाना क्षेत्र के बीच चार थाना क्षेत्रों में दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने 30 किलोमीटर की दूरी में सड़क पर राह चलते लोगों पर गोलीबारी की थी. इस वारदात में एक की मौत हो गई थी; जबकि 9 घायल हुए थे. पुलिस ने उस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मगर दो अपराधी अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं.

Tags: Begusarai Crime News, Bihar News, Crime In Bihar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें