बेगूसराय : झारखंड के जमशेदपुर से दबोचा गया 50 हजार का इनामी बदमाश रामभरोसे

डीएसपी निशित प्रिया ने बेगूसराय पुलिस की इन दोनों उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी.

डीएसपी निशित प्रिया ने बेगूसराय पुलिस की इन दोनों उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी.

डीएसपी निशित प्रिया ने बताया कि 50 हजार के इनामी बदमाश रामभरोसे को एसटीएफ ने झारखंड से पकड़ा जबकि दूसरे बदमाश ज्योतिष कुमार को बलिया थाने की पुलिस ने दबोचा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 5:47 PM IST
  • Share this:
बेगूसराय. बेगूसराय पुलिस (Begusarai Police) के लिए सोमवार का दिन कामयाबी भरा रहा. जिले के बलिया थाने की पुलिस ने एक तरफ जहां कुख्यात अपराधी बलिया थाना क्षेत्र के सतीचौरा के रहनेवाले ज्योतिष कुमार को हथियार के साथ गिरफ्तार किया, तो वही पटना एसटीएफ की टीम ने बेगूसराय के कुख्यात 50000 के इनामी अपराधी रामभरोसे सिंह को झारखंड के जमशेदपुर से गिरफ्तार किया. मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया ने बताया कि पटना एसटीएफ की टीम को सूचना मिली थी कि बेगूसराय जिले का कुख्यात अपराधी झारखंड में छुपा हुआ है. इसी सूचना के आधार पर एसटीएफ ने छापेमारी की और उसे यह सफलता हाथ लगी. रामभरोसे सिंह पर सिर्फ बेगूसराय में हत्या लूट, अपहरण और आर्म्स एक्ट के तहत 17 मामले दर्ज हैं.

आपराधिक योजना बना रहा था ज्योतिष कुमार

वहीं, दूसरे मामले में बलिया थाने की पुलिस को बीती रात सूचना मिली कि सतीचौरा का रहनेवाला कुख्यात अपराधी ज्योतिष कुमार गांव में ही छुपा हुआ है और किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. सूचना मिलते ही एसपी अवकाश कुमार ने तुरंत बलिया थाने को इस बात की जानकारी दी और एक विशेष टीम का गठन कर छापेमारी करने का निर्देश दिया. बलिया थाने की पुलिस ने छापेमारी कर ज्योतिष कुमार को गिरफ्तार कर लिया. ज्योतिष कुमार के पास से एक देसी राइफल, एक देसी पिस्टल, एक यूएसए निर्मित पिस्टल और कारतूस के साथ-साथ एक चाकू भी पुलिस ने बरामद किया है. ज्योतिष कुमार पर बेगूसराय में 5 संगीन और खगड़िया जिले में 8 मामले दर्ज हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज