लाइव टीवी

पुलिस की बड़ी कामयाबी, 48 घंटे के अंदर गैंगरेप के आरोपियों को किया गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: February 25, 2019, 6:00 PM IST
पुलिस की बड़ी कामयाबी, 48 घंटे के अंदर गैंगरेप के आरोपियों को किया गिरफ्तार
न्यूज18 फोटो

गैंगरेप की घटना से पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई थी. इस घटना के बाद पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर सभी आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
बिहार में बेगूसराय पुलिस को सोमवार को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए महज 48 घंटों के अंदर गैंगरेप के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, 22 फरवरी को मंसूरचक थाना क्षेत्र के समसा गांव में अपराधियों ने एक नाबालिग छात्रा का गैंगरेप किया था और फिर उसका फोटो और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था.

इस घटना से पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई थी. इस घटना के बाद पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर सभी आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार पीड़िता का एक लड़का अमन कुमार के साथ पूर्व से संबंध था और उसी के बुलाने पर पीड़िता उससे मिलने पहुंची थी. लेकिन जब पीड़िता अमन कुमार से मिलने पहुंची इसी दौरान अमन कुमार ने अपने पांच अन्य साथियों को बुलाकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया.

फिलहाल पुलिस पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस के अनुसार गिरफ्त में आए अपराधियों में से कुछ नाबालिग हैं. उनके उम्र की भी जांच की जा रही है. सभी आरोपियों ने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

ये भी पढ़ें-

'बिहार टॉपर' बनने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने ली चुटकी, लिखी ये बात

मोकामा शेल्टर होम से फरार 7 लड़कियों में से 6 बरामद, एक की तलाश जारी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2019, 5:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...