डिलीवरी से पहले पकड़ा गया तस्कर, हथियारों का जखीरा बरामद

गिरफ्त में आए दीपक कुमार के पास पुलिस ने 4 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, 8 चार्जर, 4 मोबाइल तथा दो स्विफ्ट कार भी बरामद किया है.

News18 Bihar
Updated: July 14, 2019, 3:56 PM IST
डिलीवरी से पहले पकड़ा गया तस्कर, हथियारों का जखीरा बरामद
मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी
News18 Bihar
Updated: July 14, 2019, 3:56 PM IST
बिहार की बेगूसराय पुलिस के लिए रविवार का दिन सफलताओं भरा रहा. बेगूसराय की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक बड़े हथियार तस्कर समेत खरीदार को भी गिरफ्तार किया है. दरअसल एसटीएफ को सूचना मिली थी कि लखीसराय का हथियार तस्कर दीपक कुमार उर्फ गोरेलाल बेगूसराय के रास्ते समस्तीपुर हथियार की बड़े खेप की डिलीवरी देने जा रहा है.

इसी सूचना के आधार पर एसटीएफ तथा जिला पुलिस ने एफसीआई थाना क्षेत्र के रेलवे फाटक के समीप उक्त अपराधी को पकड़ लिया. गिरफ्त में आए दीपक कुमार के पास पुलिस ने 4 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, 8 चार्जर, 4 मोबाइल तथा दो स्विफ्ट कार भी बरामद किया है. पूछताछ के बाद दीपक कुमार ने समस्तीपुर जिले के मयुरेश कुमार को हथियार सप्लाई करने की बात बताई.



जानकारी मिलने के बाद बीती रात समस्तीपुर पुलिस की मदद से बेगूसराय की पुलिस तथा एसटीएफ की टीम ने मयुरेश कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है. सदर डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया कि दीपक कुमार का पूर्व से भी अपराधियों से सांठगांठ रहा है और वो बहुत दिनों से विभिन्न जिलों में अपराधियों के पास हथियार की डिलीवरी करते थे. पुलिस पकड़े गए तस्करों से पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- बाढ़: जल प्रलय में फंसे 50 लोग, छत पर जगह लेकर बचा रहे जान

ये भी पढ़ें- राबड़ी ने नीतीश से पूछा- अबतक कितने लाख करोड़ ख़र्च किए ?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...