लाइव टीवी

पुलिस के हत्थे चढ़ा BJP का फरार नेता, हत्या जैसे 30 आपराधिक मामलों में थी तलाश

News18 Bihar
Updated: September 17, 2019, 2:43 PM IST
पुलिस के हत्थे चढ़ा BJP का फरार नेता, हत्या जैसे 30 आपराधिक मामलों में थी तलाश
पुलिस के मुताबिक अनिल देव अपने एक साथी को गवाही दिलाने कोर्ट आया था (फोटो- गिरफ्तार बीजेपी नेता)

गिरफ्तार अनिल देव बेगूसराय में भाजपा का वरिष्ठ नेता है. साथ-साथ वो पूर्व में एपीपी भी रहा है. उस पर दो दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 17, 2019, 2:43 PM IST
  • Share this:
बेगूसराय. बिहार की बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. सिंघौल थाने की पुलिस ने बरसों से फरार चल रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता सह पूर्व एपीपी अनिल देव को गिरफ्तार किया है. अनिल देव पर जुलाई 2018 में सिंघौल थाना क्षेत्र के सिंघौल के पास रविशंकर नामक युवक को गोली मार कर जख्मी करने का आरोप है. बखरी थाना क्षेत्र के परिहारा के रहने वाले अनिल देव पर इस मामले के अलावा लगभग 30 मामले पहले से भी दर्ज हैं.

दोस्त के साथ आया था कोर्ट

दरअसल सिंघौल थाना पुलिस को सूचना मिली थी अनिल देव अपने एक साथी को हत्या के मामले में गवाही दिलाने कोर्ट आया हुआ है. इस सूचना पर देर शाम कोर्ट से निकलने के बाद अनिल देव को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अनिल देव ने बताया कि पुलिस ने उन्हें हत्या के प्रयास मामले में गिरफ्तार किया है उन्हें साजिश के तहत इस केस में फंसाया गया है जबकि जिस युवक को गोली लगी थी वह अपराधी प्रवृत्ति का था और उसके अपने विवाद में घटना हुई थी.

खुद को बताया निर्दोष

अनिल देव ने कहा कि मेरे भाई की हत्या की गई, बेटे पर जानलेवा हमला किया गया और मुझे भी गोली मार दी गई थी जिसमें पैर कट गया लेकिन आज सभी अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, वहीं मुझे झूठा मामला में फंसा दिया गया जिसमें पुलिस मुझे गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अनिल देव भाजपा के वरिष्ठ नेता के साथ-साथ पूर्व एपीपी रहें हैं और पहले से भी उन पर दो दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- PM का बर्थ डे: कहीं 370 लीटर दूध से नहलाया तो कहीं चढ़ाया 51 किलो का लड्डू
Loading...

ये भी पढ़ें- बेतिया गैंगरेप- रात भर चली छापेमारी के बाद चारों आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 2:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...