लाइव टीवी

बेगूसराय में एक साथ पुलिस के हत्थे चढ़े कुख्यात अपराधी और रेप के आरोपी
Begusarai News in Hindi

News18 Bihar
Updated: June 10, 2019, 6:43 PM IST
बेगूसराय में एक साथ पुलिस के हत्थे चढ़े कुख्यात अपराधी और रेप के आरोपी
मामले की जानकारी देते बेगूसराय के एसपी

पुलिस को सूचना मिली थी की अंतर जिला बाइक लुटेरा विजय कुमार खोदावंदपुर थाना स्थित अपने घर पतला आया हुआ है इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने एक विशेष दल बनाकर उक्त स्थान पर छापेमारी की

  • Share this:
बिहार की बेगूसराय पुलिस के लिए सोमवार का दिन कामयाबी भरा रहा. बेगूसराय पुलिस ने जहां जिले के टॉप टेन अपराधियों में शुमार रामप्रवेश सहनी को गिरफ्तार किया वहीं अंतर जिला बाइक लुटेरा गिरोह के सरगना विजय कुमार को भी गिरफ्तार किया. साथ ही साथ पुलिस ने जिले के चर्चित गैंगरेप कांड में नामजद अभियुक्त रमेश शर्मा को भी गिरफ्तार करने में भी सफलता पाई.

पुलिस को सूचना मिली थी की अंतर जिला बाइक लुटेरा विजय कुमार खोदावंदपुर थाना स्थित अपने घर पतला आया हुआ है इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने एक विशेष दल बनाकर उक्त स्थान पर छापेमारी की जिसमें विजय कुमार लूट की एक बाइक के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार हो गया. दूसरी तरफ हत्या, रंगदारी, हत्या का प्रयास सहित तकरीबन 10 मामलों में नामजद अभियुक्त रामप्रवेश साहनी को भी पुलिस ने सोमवार की देर शाम चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र स्थित श्रीपुर गांव से उसके निवास स्थान से गिरफ्तार किया.

रामप्रवेश साहनी का पुलिस को कई बरसों से तलाश थी और वो कई मामलों में फरार चल रहा था साथ ही साथ खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बेगमपुर गांव में एक महिला के साथ हुई गैंगरेप के एक आरोपी रमेश शर्मा को भी पुलिस ने समस्तीपुर जिला के खानपुर स्थित उसके आवास से ही गिरफ्तार कर लिया.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 10, 2019, 6:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर