Home /News /bihar /

खुलासा: ट्यूशन टीचर से भतीजी के अवैध संबंध का विरोध करता था चाचा, गले में फंदा डाल कर दी हत्या

खुलासा: ट्यूशन टीचर से भतीजी के अवैध संबंध का विरोध करता था चाचा, गले में फंदा डाल कर दी हत्या

भतीजी के अवैध संबंध का विरोध करने पर चाचा की हत्या.  (सांकेतिक तस्वीर)

भतीजी के अवैध संबंध का विरोध करने पर चाचा की हत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

मृतक की भतीजी को गांव का ही एक शिक्षक ट्यूशन पढ़ाता था. इस दौरान दोनों में प्रेम हो गया. संबंधों में रोड़ा बनने पर हत्‍याकांड (Murder) को अंजाम दिया गया.

बेगूसराय. अवैध संबंधों चलते हत्‍याकांड को अंजाम देने का एक मामला बेगूसराय में सामने आया है. बीते 25 अप्रैल की रात हुई युवक की हत्या (Murder) मामले का खुलासा हुआ है. इस हत्‍या को अवैध संबंधों के चलते अंजाम दिया गया था. इस मामले का खुलासा करते हुए बेगूसराय पुलिस ने एक छात्रा समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्याकांड को अवैध संबंध का विरोध करने पर छात्रा के साथ मिलकर ट्यूशन टीचर और उनके दो साथियों ने अंजाम दिया था. बता दें कि बखरी थाना क्षेत्र के करेयटांर गांव निवासी 22 वर्षीय मिथिलेश कुमार का शव 26 अप्रैल की रात बगरस गांव के एक खेत से पुलिस ने बरामद किया था.

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक छात्रा, आरोपी शिक्षक अमृत कुमार और उसके दो साथी धर्मवीर कुमार और नीतीश कुमार को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि हत्या के बाद पूरे मामले का खुलासा कर लिया गया है. पूरी घटना अवैध संबंध का विरोध करने के कारण अंजाम दिया गया था.

बेगूसराय में पकड़े गए हत्या के आरोपी.


डीएसपी ने बताया कि मृतक मिथिलेश कुमार की चचेरी भतीजी को गांव का ही एक शिक्षक अमृत कुमार ट्यूशन पढ़ाता था. इस दौरान दोनों में प्रेम हो गया और दोनों के बीच अवैध संबंध बन गया था. इस अवैध संबंध का विरोध अक्सर मृतक किया करता था. इसी से नाराज शिक्षक अमृत कुमार ने मिथिलेश को बुलाया और खेत में गमछा से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

बहराहाल अब मामले का खुलासा हो गया है और पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में प्रयोग किया हुआ गमछा और मृतक का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें


'केंद्र मुहैया कराए राशन तभी दे पाएंगे बिना राशन कार्ड वालों को अनाज', चिराग को बिहार सरकार का जवाब!




Lockdown 2.0: मजदूरों को लाने पर बिहार सरकार ने खड़े किए हाथ, सुशील मोदी बोले- हमारे पास इतने संसाधन नहीं

Tags: Begusarai news, Bihar News, Crime In Bihar, Murder, Relationship, बेगूसराय

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर