लाइव टीवी

बेगूसराय में पुलिस के हत्थे चढ़े 7 कुख्यात अपराधी, हथियार-कारतूस बरामद

Santosh Kumar | News18 Bihar
Updated: November 28, 2019, 10:29 AM IST
बेगूसराय में पुलिस के हत्थे चढ़े 7 कुख्यात अपराधी, हथियार-कारतूस बरामद
बिहार के बेगूसराय में पकड़े गए अपराधियों के साथ पुलिस अधिकारी

बेगूसराय पुलिस (Begusarai) को अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा, एक पिस्टल (Pistol) एवं आठ कारतूस मिला है. पुलिस अपराधियों से पूछताछ कर रही है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 28, 2019, 10:29 AM IST
  • Share this:
बेगूसराय. बिहार की बेगूसराय पुलिस (Begusarai Police) ने अलग-अलग मामलों में सात शातिर अपराधियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में हथियार एवं कारतूस भी मिला है. पहली कामयाबी बेगूसराय की नगर थाना पुलिस को मिली जिसने नगर निगम क्षेत्र के वार्ड 41 विवेकानंद नगर में छापेमारी (Raid) कर चार अपराधियों को दो देसी कट्टा, एक पिस्टल एवं आठ कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान गौरव कुमार, गुलशन कुमार, दीपक कुमार एवं शिवम कुमार के रूप में की गई है.

पूर्व में भी जेल जा चुके हैं अपराधी

एसपी अवकाश कुमार के अनुसार पकड़े गए सभी अपराधियों का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है तथा सभी अपराधी कई संगीन मामलों में पूर्व में भी जेल जा चुके हैं. दूसरी कामयाबी एसटीएफ को मिली जिसने जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नागदह से कुख्यात अपराधी मिथिलेश कुमार को दो सहयोगियों के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार मिथिलेश कुमार के पास पुलिस ने तीन पिस्तौल एवं दो कारतूस भी बरामद किया है.

पुलिस को देखते ही फायरिंग की कोशिश करने लगा बदमाश

बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी से पूर्व मिथिलेश कुमार के द्वारा पुलिस पर गोली चलाने का भी प्रयास किया गया लेकिन पुलिस की तत्परता की वजह से मिथिलेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार मिथिलेश कुमार किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था और इसी दौरान उसकी गिरफ्तारी हुई है. फिलहाल पुलिस पकड़े गए सभी अपराधियों से पूछताछ के बाद जेल भेजने की तैयारी कर रही है. देखा जाए तो हाल के दिनों में बेगूसराय में कई बड़ी बड़ी आपराधिक घटनाएं हुई हैं ,लेकिन इन सबके बीच कुख्यात अपराधियों की गिरफ्तारी लोगों को सुकून देने वाली खबर है.

ये भी पढ़ें- गवाही देकर लौट रहे शख्स को गोलियों से भूना, जनवरी में हुई थी पिता-भाई की हत्या

ये भी पढ़ें- ईंट भट्ठा व्यवसायी को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, इलाज के दौरान मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 10:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...