लाइव टीवी

हत्या और गोली मारने की वारदातों से दहला बेगूसराय, कानून-व्यवस्था की स्थिति पर उठे सवाल

News18 Bihar
Updated: October 12, 2019, 12:21 PM IST
हत्या और गोली मारने की वारदातों से दहला बेगूसराय, कानून-व्यवस्था की स्थिति पर उठे सवाल
बेगूसराय में बेखौफ अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करता एक मामला और प्रकाश में आया है. इसमें पुलिस के द्वारा ही अपराधियों के बीच पैसे लेकर सिम कार्ड को पहुंचाया जा रहा था.

  • Share this:
बेगूसराय. शासन के तमाम दावों के बावजूद जिले में अपराधी बेखौफ (Fearless criminals) हैं. महज कुछ ही घंटों के दौरान चार ऐसी घटनाएं हुई जो न सिर्फ पुलिस की कार्यशैली (Work stale of Police) पर बड़ा सवाल खड़ा कर रही है बल्कि अपराधियों के जेहन से कानून (Law) का भय खत्म होने की तस्दीक भी करती हैं.

गोली मारकर हत्या
पहली घटना डंडारी थाना क्षेत्र के तुरकिया चौर के समीप की है जहां अपराधियों ने नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा निवासी तुलसी महतो की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि तुलसी महतो कहीं से वापस अपने घर आ रहा था इसी दौरान अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस मामले में पुलिस के हाथ अब तक अपराधियों की पकड़ से दूर हैं.

युवक को गोली मारी

वहीं, दूसरी घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के राजेंद्र चौक के समीप की है जहां शुक्रवार की रात अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. फिलहाल युवक का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

सोते हुए युवक को गोली मारी
तीसरी घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के गुदार चौक की है. यह सोए हुए युवक को अपराधियों ने गोली मार दी. इस घटना में पुलिस थाना विवाद की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ रही है. पुलिस के अनुसार घटनास्थल समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र की है.
Loading...

अपराधियों को सिम कार्ड पहुंचाने वाला कक्षपाल निलंबित
पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करता एक मामला और प्रकाश में आया है. इसमें पुलिस के द्वारा ही अपराधियों के बीच पैसे लेकर सिम कार्ड को पहुंचाया जा रहा था. हालांकि इस मामले में जेल अधीक्षक ने कार्रवाई करते हुए आरोपी कक्षपाल अमित कुमार राम को निलंबित कर दिया है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 12:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...