बदमाशों ने दिनदहाड़े दो लोगों को मारी गोली, एक की मौत

स्थानीय लोगों के द्वारा इस मामले को पुल निर्माण में रंगदारी से जुड़ा मामला बताया जा रहा है.

News18 Bihar
Updated: September 10, 2019, 8:19 PM IST
बदमाशों ने दिनदहाड़े दो लोगों को मारी गोली, एक की मौत
घायल के परिजनों का आरोप है कि रंगदारी को लेकर अपराधियों ने गोलीबारी की.
News18 Bihar
Updated: September 10, 2019, 8:19 PM IST
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया (Simariya) गंगा घाट पर सिक्स लेन पुल निर्माण से जुड़े दो लोगों को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी है. इस घटना में एक शख्स की मौत हो चुकी है जबकि दूसरे ने अपनी जान गंगा में कूदकर बचाई.

रंगदारी को लेकर अपराधियों ने मारी गोली
हालांकि प्रशासनिक स्तर पर इस बात की पुष्टि नहीं की जा रही है. स्थानीय लोगों के द्वारा इस मामले को पुल निर्माण में रंगदारी से जुड़ा मामला बताया जा रहा है. बेखौफ अपराधियों ने सिमरिया में बन रहे सिक्स लेन पुल निर्माण कार्य में लगे पेटी कांट्रेक्टर को गोली मारकर घायल कर दिया है. गोली लगने के बाद पेटी कांट्रेक्टर संजय महतो ने पानी में कूदकर अपनी जान बचाई. फिलहाल उसे इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पांच दिन पहले भी दी थी धमकी

स्थानीय लोगों के अनुसार 5 दिन पहले भी अपराधियों ने पुल निर्माण स्थल पर पहुंचकर काम बंद करने की धमकी दी थी जिसके बाद 2 दिन काम बंद रहा था लेकिन पिछले 3 दिनों से काम चालू है. निर्माण कार्य से जुड़े लोगों के द्वारा इस बात की सूचना पूर्व में भी पुलिस को नहीं दी गई थी.

घायल के परिजनों का आरोप है कि रंगदारी को लेकर अपराधियों ने गोलीबारी की. इस गोलीबारी में दो को गोली लगी है जिसमें से संजय महतो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि दूसरे व्यक्ति को गोली लगने की सूचना है जिसकी फिलहाल पुष्टि नहीं हो पा रही है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

(रिपोर्ट- संतोष कुमार)
Loading...

ये भी पढ़ें-

CM नीतीश के काफिले में टूटते हैं ट्रैफिक नियम, परिवहन मंत्री नहीं मानते कानून

JDU बोली- किसी के रहमोकरम से CM नहीं हैं नीतीश कुमार, कांग्रेस की चुनौती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 8:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...