Assembly Banner 2021

तेजस्वी यादव पर बरसे गिरिराज सिंह, कहा- बिहार को गर्त में मिलाने वाले, आज कर रहे विकास की बात

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव की पार्टी आरजेडी के शासन ने बिहार को पतन के गर्त में ले जाने का काम किया था (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव की पार्टी आरजेडी के शासन ने बिहार को पतन के गर्त में ले जाने का काम किया था (फाइल फोटो)

दो दिन के बेगूसराय दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि जिनके पिता (लालू यादव) ने आज तक बिहार (Bihar) में विकास का एक कार्य नहीं किया, आज वो लोग एनडीए सरकार पर बिहार को गर्त में ले जाने का आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज पूरे राज्य में 24 घंटे बिजली रहती है, सिक्स लेन सड़कों का निर्माण हो रहा है, नेशनल हाईवे का जीर्णोद्धार किया जा रहा है, गंगा नदी पर 17 पुलों के निर्माण को स्वीकृति दी गई है. अगर यह सारे कार्य गर्त में ले जाने वाले हैं तो हमें ऐसे गर्त मंजूर है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 5:26 PM IST
  • Share this:
बेगूसराय. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) द्वारा बीजेपी और एनडीए गठबंधन को लगातार निशाना बनाए जाने से आहत केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने उन्हें आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि जिनके पिता (लालू यादव) ने आज तक बिहार (Bihar) में विकास का एक कार्य नहीं किया, आज वो लोग एनडीए सरकार पर बिहार को गर्त में ले जाने का आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज पूरे राज्य में 24 घंटे बिजली रहती है, सिक्स लेन सड़कों का निर्माण हो रहा है, नेशनल हाईवे का जीर्णोद्धार किया जा रहा है, गंगा नदी पर 17 पुलों के निर्माण को स्वीकृति दी गई है. अगर यह सारे कार्य गर्त में ले जाने वाले हैं तो हमें ऐसे गर्त मंजूर है.

गिरिराज सिंह दो दिन के दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में हैं. रविवार को उन्होंने तेघरा गौशाला का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने पदाधिकारियों से भी गौसेवा करने का अनुरोध किया.

कार्यकर्ताओं के साथ सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात
केंद्रीय मंत्री ने रविवार सुबह प्रसारित हुए प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को अपने कार्यकर्ताओं के साथ सुना. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मन की बात से लोगों से सीधे जुड़ते हैं. मन की बात के ताजा संस्करण में जल की समस्या पर या अन्य जो प्रेरणादायक चीज है, पीएम मोदी ने उसको देश की जनता के सामने रखा है. प्रधानमंत्री समाज से ही मुद्दों को लेकर समाज के बीच रखने का काम करते हैं. वो देश के पहले प्रधानमंत्री हैं जो सलाह भी मांगते हैं और देश को रखकर लोगों से सीधे जुड़ते हैं.
राहुल गांधी के ट्वीट का दिया जवाब


प्रधानमंत्री के मन की बात पर राहुल गांधी के किए गए ट्वीट, हिम्मत है तो किसानों की बात करें, जॉब की बात करें पर गिरिराज सिंह ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हिम्मत है तो किसानों की बात राहुल गांधी संसद में करते, वो जीत कर आए हैं लेकिन कभी भी उन्होंने किसान की बात संसद में नहीं की. वो हमेशा बचकानी बात संसद में करते रहते हैं. कभी राफेल में रुपए (रिश्वत) लेने की बात कहते हैं तो कभी मंत्रालय नहीं होने की चर्चा करते हैं. वो हिटलर के मंत्री ग्योब्लस की सिद्धांत को स्थापित करने में जुटे हैं.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को गांव की ओर जाना चाहिए और सोचना चाहिए कि गांव के लोग उनका किस तरह से मजाक बनाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज