लाइव टीवी

रंगदारी से परेशान युवक ने बनाया प्लान फिर दो शूटर्स की कर डाली हत्या

santosh | News18 Bihar
Updated: December 3, 2019, 5:26 PM IST
रंगदारी से परेशान युवक ने बनाया प्लान फिर दो शूटर्स की कर डाली हत्या
बेगूसराय में हुए डबल मर्डर केस का खुलासा करते पुलिस अधिकारी

29 नवंबर की देर शाम बेगूसराय (Begusarai) के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वरी एघु में दो नामचीन अपराधी (Criminals) विश्वजीत कुमार एवं मुनचुन ठाकुर की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई थी.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार की बेगूसराय (Begusari) पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने दोहरे हत्याकांड (Double Murder Case) के अभियुक्त अमन कुमार को हत्या में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि इस मामले में तीन आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

29 नवंबर की शाम हुई थी घटना

दरअसल 29 नवंबर की देर शाम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वरी एघु में दो नामचीन अपराधी विश्वजीत कुमार एवं मुनचुन ठाकुर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या की सूचना के बाद जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो ऐसा प्रतीत हो रहा था कि आरोपियों ने मृतक के साथ पहले पार्टी मनाई और फिर इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस को प्रथम दृष्टया यह लग रहा था कि एक नामचीन अपराधी तूफानी सिंह ग्रुप के सदस्यों ने इस घटना को अंजाम दिया गया है.

जनवरी 2017 में मृतक विश्वजीत कुमार ने की थी हत्या

वर्ष 2017 में विश्वजीत कुमार द्वारा कुख्यात अपराधी तूफानी सिंह की हत्या कर दी गई थी लेकिन पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान का सहारा लिया और जब इस मामले की तह तक पहुंची तो बड़ी एघु के अमन कुमार का नाम इस हत्याकांड में सामने आया. पूछताछ के दौरान पता चला कि मृतक विश्वजीत कुमार के द्वारा अमन कुमार के घर पर बराबर गोलीबारी की जाती थी तथा खर्चे के लिए पैसे मांगा जाता था और इसी से आक्रोशित होकर अमन कुमार ने एक योजना बनाई और सर्वप्रथम विश्वजीत कुमार को पार्टी देने के बहाने कैथमा के बगीचे में बुलाया.

साक्ष्य छिपाने के लिए दूसरे की हुई हत्या

सदर डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया की चुकी विश्वजीत कुमार के साथ मुनचुन ठाकुर भी गया था अतः इस घटना के साक्ष्य को छिपाने के लिए अपराधियों ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी. गिरफ्तार अपराधी अमन कुमार ने इस घटना में अपनी संलिप्तता की बात स्वीकारी है तथा अन्य तीन अपराधियों का नाम भी बताया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.ये भी पढ़ें- पेट्रोल पंप के मैनेजर और स्टाफ को दिनदहाड़े मारी गोली फिर लूट ले गए कैश

ये भी पढ़ें- खुलासा: मंगेतर ने बनाया शादी का दबाव तो सुपारी देकर करवा दी हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 5:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर