लाइव टीवी

बेगूसराय में बोले भूपेंद्र यादव- RJD में सियासत की जगह विरासत की लड़ाई

News18 Bihar
Updated: April 10, 2019, 4:12 PM IST
बेगूसराय में बोले भूपेंद्र यादव- RJD में सियासत की जगह विरासत की लड़ाई
फाइल फोटो

बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी गिरिराज सिंह की जीत मुकम्मल करने के लिए भाजपा के महामंत्री व बिहार चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव बुधवार को यहां पहुंचे और सिंह के पक्ष में प्रचार किया

  • Share this:
बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी गिरिराज सिंह की जीत मुकम्मल करने के लिए भाजपा के महामंत्री व बिहार चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव बुधवार को बेगूसराय पहुंचे. यहां उन्होंने चुन-चुन कर राजद रलोसपा और कांग्रेस पर तीखे प्रहार किए. खासकर राजद पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर कई टुकड़े हो गए हैं अब वहां सियासत की जगह विरासत की लड़ाई हो रही है.

बेगूसराय जाने के बाद गिरिराज सिंह ने जिस तरह से काफी नाराजगी दिखाई थी उससे भाजपा नेतृत्व को यह संदेश मिल गया था कि बेगूसराय में कहीं न कहीं बीजेपी में आपसी फूट है. चुनाव में इसका गलत संदेश नहीं चला जाए इस को पाटने के लिए और बीजेपी समेत एनडीए के तमाम दलों को एकजुट करने के उद्देश्य से भाजपा के रणनीतिकारों में से एक भूपेंद्र यादव बुधवार को बेगूसराय पहुंचे.

भूपेंद्र यादव ने बेगूसराय और खगड़िया जिले की संगठन से जुड़े लोगों से बैठक कर प्रत्याशीयों की जीत सुनिश्चित करने की अपील की. इस अवसर पर आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान भूपेंद्र यादव ने महागठबंधन के सभी दलों पर चुन-चुन कर हमला बोला. भूपेंद्र यादव ने राजद पर हमला बोलते हुए कहा यह पार्टी कई टुकड़ों में विभाजित हो चुकी है. अब इस पार्टी में सियासत की जगह विरासत की लड़ाई लड़ी जा रही है.

यह भी पढ़ें- फर्स्ट टाइम वोटर से PM मोदी की अपील पर तेजस्वी का ट्वीट- इन मीठे ठगों से बचकर रहना

दूसरी ओर उन्होंने रालोसपा के उपेंद्र कुशवाहा के संबंध में कहा कि इन की पार्टी में लोग आते कम हैं, जाते ज्यादा हैं. दूसरी ओर कांग्रेस के बारे में भूपेंद्र यादव ने कहा कि इस पार्टी ने बिहार में पूरी तरह से अपना आधार खो दिया है. यह तमाम पार्टियां मिलकर बीजेपी को चुनौती देने का प्रयास कर रही है, जो कहीं से मुमकिन नहीं है.

भारतीय जनता पार्टी, जनता दल यू, और लोक जनशक्ति पार्टी पूरे बिहार में 40 के 40 सीट जीतने में सक्षम है. बिहार में नीतीश कुमार की सरकार और देश में नरेंद्र मोदी की सरकार के द्वारा किए गए काम के आधार पर हम लोगों से वोट मांग रहे हैं.

यह भी पढ़ें- लालू यादव को बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2019, 4:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...