Bachhwara Election Result Live: बछवारा से बीजेपी के सुरेंद्र मेहता ने सीपीआई के अबधेश कुमार राय को 484 वोट से हराया

बेगूसराय एनडीए में बगावत के सुर
बेगूसराय एनडीए में बगावत के सुर

बिहार के बेगुसराय जिले के बछवारा (Bachhwara Election Result) में बछवारा से बीजेपी के सुरेंद्र मेहता ने सीपीआई के अबधेश कुमार राय को 484 वोट से हराया.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगुसराय जिले के बछवारा (Bachhwara Election Result) में बछवारा से बीजेपी के सुरेंद्र मेहता ने सीपीआई के अबधेश कुमार राय को 484 वोट से हराया. बछवारा विधानसभा क्षेत्र (Bachhwara Assembly Constituency) में स्थानीय प्रत्याशी का मुद्दा गरमाने लगा है. खासकर एनडीए (NDA) में यह मुद्दा अब जोर शोर से तूल पकड़ता जा रहा है. बता दें कि गठबंधन के फेरबदल की वजह से पिछले चुनाव में बछवारा की सीट लोजपा (LJP) के खाते में थी. एक तरफ जहां पार्टी कार्यकर्ता बछवारा की सीट पुनः भाजपा की झोली में आने से खुश हैं तो वहीं बाहरी उम्मीदवार के आने की चर्चा से खासे नाराज दिख रहे हैं और आंदोलन की चेतावनी दे रहे हैं. हालांकि भाजपा (BJP) के द्वारा अभी प्रत्याशियों की सूची नहीं जारी की गई है लेकिन कयास यह लगाए जा रहे हैं कि बछवारा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा सुरेंद्र मेहता को अपना उम्मीदवार बनाने जा रही है. वहीं बेगूसराय विधानसभा क्षेत्र (Begusarai Assembly Constituency) से कुंदन कुमार सिंह को उम्मीदवार बनाने की चर्चा जोरों पर है.

बछवारा में आज तक नहीं खुला है एनडीए का खाता
बछवारा विधानसभा क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी पेश कर रहे सुधीर कुमार राय मुन्ना ने बताया कि आज तक बछवारा विधानसभा का इतिहास रहा है कि बाहरी प्रत्याशियों को तरजीह नहीं दी गई और पार्टी सदैव भितरघात का शिकार होती रही है. यही वजह है कि आज तक बछवारा विधानसभा की सीट पर एनडीए के प्रत्याशी लगातार हारते रहे हैं. सुधीर कुमार राय मुन्ना ने कहा प्रदेश नेतृत्व के द्वारा इस बार स्थानीय उम्मीदवार को टिकट देने का आश्वासन दिया गया है, लेकिन नेतृत्व अगर फिर से बाहरी उम्मीदवार को बछवारा से लड़ाने की गलती करती है तो एक बार पुनः एनडीए में भितरघात संभावित है और पार्टी की हार होगी.

ECI Bihar Election Result Live: 39 सीटों पर NDA की जीत, शाम 6 बजे कार्यकर्ताओं को संबोधित कर सकते हैं जेपी नड्डा




कार्यकर्ताओं ने कहा  बाहरी उम्मीदवार आने पर होगी बगावत
बरीय कार्यकर्ता राजेश कुमार ने खुले शब्दों में कहा कि बछवारा के कार्यकर्ता चुनाव लड़ने में सक्षम हैं. बछवारा के कार्यकर्ताओं ने अपनी मेहनत से सींच कर पार्टी को खड़ा किया है,  लेकिन अगर प्रदेश नेतृत्व के द्वारा स्थानीय कार्यकर्ताओं की अनदेखी की गई तो इसका खामियाजा पार्टी को भुगतना पड़ेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज