बिहार: छात्र का अपहरण के बाद बेरहमी से हत्या, शव को गांव के पोखर में फेंका
Begusarai News in Hindi

बिहार: छात्र का अपहरण के बाद बेरहमी से हत्या, शव को गांव के पोखर में फेंका
छात्र की हत्या मामले में पुलिस जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम देते हुए पहले तो एक नाबालिग छात्र का अपहरण (kidnapping) कर लिया.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम देते हुए पहले तो एक नाबालिग छात्र का अपहरण (kidnapping) कर लिया. फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर शव को गांव के ही एक पोखर में फेंक दिया. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के अरवा गांव की है. प्रथम दृष्टया शव को देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि अपराधियों ने छात्र की हत्या से पहले उसे बुरी तरह प्रताड़ित किया था एवं उसके आंख एवं नाक कान के समीप भी धारदार हथियार से वार किया था. फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

मामला बछवारा थाना क्षेत्र के अरवा पंचायत का है. बताया जा रहा है कि अरवा पंचायत के वार्ड नंबर 9 निवासी रंजीत सिंह का 12 वर्षीय पुत्र राजा कुमार बीते सोमवार की शाम एकाएक लापता हो गया था, जिसकी सूचना परिजनों ने बछवारा थाना को भी दी थी. पुलिस छानबीन कर ही रही थी कि मंगलवार की सुबह उसका शव गांव के बाहर एक पानी भरे गड्ढे से पुलिस ने बरामद किया है. परिजनों ने राजा की हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें: गैंगस्टर विकास दुबे की भांजी बोली- मेरे मामा को ऐसी मौत मिले जो मिसाल बने!



शव पर जख्म के निशान
घटना की सूचना पर डीएसपी ओमप्रकाश मौके पर पहुंच छानबीन कर रहे हैं. राजा कुमार की दोनों आंख पर जख्म के निशान हैं. डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट होगा कि अपराधियों ने राजा कुमार की हत्या किस तरह से की है.  घटना की सूचना पर बछवाड़ा के पूर्व विधायक अवधेश राय मौके पर पहुंचे. अवधेश राय ने कहा  कि मृतक राजा कुमार के पिता रंजीत सिंह गांव में गरीब तबके के किसान हैं, लेकिन पूरी घटना देखने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आपसी रंजिश की वजह से अपराधियों ने  रंजीत सिंह के पुत्र राजा कुमार का अपहरण कर उसकी हत्या की है. पूर्व विधायक अवधेश राय ने पूरे मामले की जांच कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading