Home /News /bihar /

Bihar Crime News: बेगूसराय से अगवा 12वीं के छात्र की हत्या, 4 दिन बाद पटना में मिली लाश

Bihar Crime News: बेगूसराय से अगवा 12वीं के छात्र की हत्या, 4 दिन बाद पटना में मिली लाश

बेगूसराय से अगवा छात्र की फाइल फोटो

बेगूसराय से अगवा छात्र की फाइल फोटो

Begusarai Murder Case: बिहार के बेगूसराय से 12वीं के छात्र का चार दिन पहले अपहरण कर लिया गया था, जिसके बाद पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी, लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. अब छात्र की लाश पटना के एक इलाके से बरामद की गई है.

अधिक पढ़ें ...

बेगूसराय. पुलिस की उदासीनता, लापरवाही, निकम्मेपन और नाकामी का खामियाजा एक छात्र को और एक परिवार के चिराग को अपनी जान देकर भुगतना पड़़ा. बिहार के बेगूसराय से चार दिन पहले 26 अगस्त से लापता एक छात्र का शव पटना जिले के मोकामा टाल इलाके से सोमवार सुबह बरामद किया गया है. मृतक डीएवी (DAV Schoo) का छात्र है और इंटरमीडिएट में पढ़ाई कर रहा था. परिजनों का आरोप है कि प्रत्येक दिन की भांति ऋतुराज कुमार 26 अगस्त को अपनी साइकिल से विद्यालय जाने के लिए निकला और शाम तक वापस नहीं आया था. इसके बाद परिजनों ने अपहरण (Begusari Kidnapping Case) की आशंका की सूचना पुलिस को दी और अपहरण का मामला दर्ज करवाया था.

परिजनों ने बताया कि पुलिस के द्वारा उक्त मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया जबकि 27 अगस्त को बेगूसराय स्टेशन के समीप नीरज कुंवर के पुत्र मृतक ऋतुराज कुमार की साइकिल एवं बैग बरामद किया गया था. मृतक ऋतुराज कुमार सिंघौल थाना क्षेत्र के विनोदपुर का रहने वाला था. ऋतुराज बेगूसराय के अधिवक्ता गोपाल कुमार का भतीजा है. इस मामले को लगातार सोशल मीडिया पर भी वायरल किया गया था, लेकिन ऋतुराज कुमार के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी.

स्कूल ड्रेस से हुई शिनाख्त, मृतक के घर में कोहराम
सोमवार की सुबह जब कुछ मछुआरों ने पटना जिला के मोकामा टाल के समीप रेलवे किनारे एक शव को देखा तो फिर हाथीदह थाने को इसकी सूचना दी और स्कूल ड्रेस के आधार पर लाश की शिनाख्त ऋतुराज कुमार के रूप में की गई. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. अब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर ऋतुराज कुमार का अपहरण किसने की और उसकी हत्या क्यों की गई. हत्या की इस घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा है.

Tags: Begusarai Crime News, Begusarai news, Bihar News, Crime In Bihar, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर