कन्हैया समर्थकों ने BJP कार्यकर्ताओं पर किया ईंट से हमला!

बिहार के बेगूसराय में सीपीआई कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर जश्न मना रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर ईंट पत्थर से हमला करने का आरोप है. मामला नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक का है.

News18 Bihar
Updated: May 23, 2019, 3:26 PM IST
कन्हैया समर्थकों ने BJP कार्यकर्ताओं पर किया ईंट से हमला!
Bihar lok sabha election result 2019 कन्हैया कुमार के समर्थकों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं पर ईंट से हमला करने का आरोप
News18 Bihar
Updated: May 23, 2019, 3:26 PM IST
बिहार के बेगूसराय में सीपीआई कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर जश्न मना रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. हिंसा का यह मामला नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक का है. हालात इस हद तक बिगड़ गए कि मौके पर पुलिस तक को बुलाना पड़ गया. बता दें कि बिहार की सबसे हॉट सीट में शुमार बेगूसराय में बीजेपी के उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने निर्णायक बढ़त बना ली है.

हालांकि, शुरुआती दौर में जब यहां के बछवाड़ा और तेघड़ा (कम्युनिस्ट प्रभाव वाला क्षेत्र) के ईवीएम की गिनती हुई तो कन्हैया कुमार कई बार दूसरे स्थान पर रहे, लेकिन गिरिराज सिंह ने अब निर्णायक बढ़त बना ली है.

दरअसल, बेगूसराय की सीट पर सबसे दिलचस्प चुनावी लड़ाई मानी जा रही थी. कन्हैया कुमार के लिए कई सेलिब्रेटीज भी चुनाव प्रचार के लिए बेगूसराय पहुंचे थे, लेकिन कोई रणनीति काम नहीं आई. बीजेपी प्रत्‍याशी के पक्ष में भी दिग्‍गज नेताओं ने चुनाव प्रचार किया था. बता दें कि चुनाव शुरू होने से पहले लोकसभा सीट बदले जाने से गिरिराज सिंह बेहद नाराज थे. हालांकि, उन्‍हें पार्टी आलाकमान का फैसला मानना पड़ा था.

ये भी पढ़ें -

सुपौल लोकसभा सीट: एकजुट एनडीए के सामने जीत दोहरा पाएंगी रंजीत रंजन?

 अररिया लोकसभा सीट: उपचुनाव की कामयाबी दोहराने को बेताब महागठबंधन

पटना साहिब लोकसभा: हाईप्रोफाइल सीट पर कायस्थ Vs कायस्थ का मुकाबला
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...