Home /News /bihar /

बिहार पंचायत चुनाव : बेगूसराय पुलिस का कारनामा ! क्लास- 4 के छात्रों को भेजा 107 का नोटिस

बिहार पंचायत चुनाव : बेगूसराय पुलिस का कारनामा ! क्लास- 4 के छात्रों को भेजा 107 का नोटिस

बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना द्वारा क्लास-4 के दो छात्रों को 107 का नोटिस भेजा गया है.

बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना द्वारा क्लास-4 के दो छात्रों को 107 का नोटिस भेजा गया है.

Bihar Panchayat Election 2021 : आलम यह है कि दोनों बच्चे पढ़ाई-लिखाई छोड़ कर थाने एवं कोर्ट का चक्कर लगा रहे हैं. बिना जांच के ही पुलिस ने इन दोनों नाबालिगों पर पंचायत चुनाव के दौरान गड़बड़ी फैलाने की आशंका जाहिर करते हुये कार्रवाई की है.

अधिक पढ़ें ...

    संतोष कुमार 

    बेगूसराय : अपनी कार्यशैली को लेकर लगातार चर्चा में रहने वाली बेगूसराय पुलिस (Begusarai Police) एक बार फिर अपने कारनामे की वजह से लोगों के बीच मजाक का पात्र बनी हुई है. दरअसल बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाने (Mufassil Thana) के द्वारा चतुर्थ वर्ग के 2 छात्रों को 107 का नोटिस भेजा गया है. अब आलम यह है कि यह दोनों बच्चे पढ़ाई-लिखाई छोड़ कर थाने एवं कोर्ट का चक्कर लगा रहे हैं. बिना जांच के ही पुलिस ने इन दोनों बच्चों पर संगीन आरोप लगाया है. इन दोनों नाबालिगों पर पुलिस ने बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election 2021) के दौरान गड़बड़ी फैलाने की आशंका जाहिर करते हुये कार्रवाई की है. यही वजह है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रजौरा सिकंदरपुर के रहने वाले दो बच्चे रवि कुमार (बदला हुआ नाम) और अमित कुमार (बदला हुआ नाम) को धारा 107 के तहत नोटिस भेजा गया है.


    इधर परिजनों का आरोप है कि पूर्व में किसी बात को लेकर पड़ोसी के द्वारा मामूली विवाद को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया था. लेकिन पंचायत चुनाव के दौरान मुफस्सिल थाने की पुलिस ने उसी मुकदमे को आधार बनाते हुए दोनों बच्चों पर चुनाव में गड़बड़ी फैलाने की आशंका जाहिर करते हुये 107 का नोटिस भेजा है. परिजनों का कहना है कि वह बच्चों के साथ सदर एसडीओ कोर्ट के चक्कर लगाने को मजबूर हैं.


    इस मामले को लेकर पीड़ित पक्ष के वकील राकेश कुमार का कहना है कि बिना जांच पड़ताल किए हुए मुफस्सिल थाने के पदाधिकारियों के द्वारा नाबालिगों को 107 का नोटिस भेजा गया है. यह जांच का विषय है. प्रशासन के द्वारा जांच कर लापरवाही करने वाले पदाधिकारियों पर कार्रवाई की जानी चाहिए.


    इधर मामले को लेकर मुफस्सिल थानप्रभारी राजीव कुमार लाल ने बिना कैमरे पर आए कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान भूलवश दो बच्चों को 107 का नोटिस भेजा गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

    Tags: Begusarai news, Bihar News, Bihar Panchayat Chunaw, Bihar Panchayat Election, Bihar panchayat elections

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर