लाइव टीवी
Elec-widget

नामांकन दाखिल करने से ठीक पहले गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में खेला हिंदुत्व कार्ड

News18 Bihar
Updated: April 6, 2019, 10:33 AM IST
नामांकन दाखिल करने से ठीक पहले गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में खेला हिंदुत्व कार्ड
नामांकन दाखिल करने से पहले पूजा करते गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने पूजा-अर्चना के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर से विकास के मुद्दों को लेकर भारत में मजबूती से अपनी सरकार बनाएंगे

  • Share this:
बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और बेगूसराय से एनडीए के प्रत्याशी गिरिराज सिंह आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे. गिरिराज ने नॉमिनेशन से ठीक पहले एक बार हिंदुत्व कार्ड खेला है. चैत्र नवरात्र के पहले दिन को नॉमिनेशन के लिए चुनकर उन्होंने अपने आप को सनातन धर्म समर्थक साबित करने की पूरी कोशिश की है.

ये भी पढ़ें- सुशील मोदी बोले- शत्रुघ्न सिन्हा तो क्या डोनाल्ड ट्रंप भी नहीं जीत सकते पटना साहिब से चुनाव

लोगों के मन में अपनी छवि हिंदूवादी बनाने में वैसे तो गिरिराज सिंह पूर्व से ही सफल रहे हैं लेकिन आज का दिन चुनकर उन्होंने जिले के लोगों को अपनी भावनाओं में समेटने की भी भरपूर कोशिश की. उनके नामांकन में बिहार एनडीए के सभी बड़े चेहरे शामिल हो रहे हैं. नामांकन से पूर्व गिरिराज सिंह ने सर्वप्रथम जिले के नामचीन कर्पूरी स्थान एवं बड़ी दुर्गा स्थान में पूजा अर्चना की उसके बाद फिर अपने कार्यालय के लिए रवाना हुये. इस दौरान उनके साथ भारी संख्या में लोगों की भीड़ थी.

ये भी पढ़ें- तीन दशक बीजेपी में रहने वाले शत्रुघ्न सिन्हा आज थामेंगे कांग्रेस का हाथ, जेडीयू ने ली चुटकी

कर्पूरी स्थान के बाहर गिरिराज सिंह का स्वागत करने के लिए लोगों की लंबी कतार खड़ी रही. गिरिराज सिंह ने पूजा-अर्चना के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर से विकास के मुद्दों को लेकर भारत में मजबूती से अपनी सरकार बनाएंगे और हम सब नरेंद्र मोदी के सिपाही हैं. जब उनसे बेगूसराय सीट से जीत को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने 200% जीत का दावा किया.

इस सीट पर गिरिराज सिंह का टक्कर लेफ्ट के उम्मीदवार कन्हैया कुमार से है जो कि उनके स्वजातीय ही हैं और काफी मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं. बिहार समेत पूरे देश के लिए हॉट केक बन चुकी इस सीट से राजद ने भी अपना उम्मीदवार उतारकर लड़ाई को त्रिकोणीय बनाने की कोशिश की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2019, 10:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com